आरवीयूएनएल ने राज्य के पांच विद्युत निगमों में विभिन्न पदों पर निकाली हैं बम्पर सीधी भर्ती, ऑनलाइन आवेदन शुरू

राजस्थान राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड (RVUNL) ने राज्य के पांच विद्युत निगमों (RVPN, RVUNL, JVVNL, AVVNL और JdVVNL) में विभिन्न पदों पर सीधी भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू कर दिए हैं। कुल रिक्तियों की संख्या 2370 है।

आरवीयूएनएल जयपुर ने इन पदों पर भर्ती के लिए ईडब्ल्यूएस के अभ्यर्थियों को समान सीधी भर्ती में छूट देते हुए संशोधित भर्ती विज्ञापन 1 जून 2021 को जारी किया था। आरवीयूएनएल की इस भर्ती के लिए (07-06-2021) से ऑनलाइन आवेदन शुरू हो चुके हैं। नोटिस के अनुसार, राजस्थान राज्य विद्युत उत्पादन निगम में विभिन्न पदों पर 1075 रिक्तियां और राजस्थान राज्य विद्युत प्रसारण निगम लिमिटेड में कुल 1295 रिक्तियां हैं जिनके लिए आवेदन लिए जाएंगे

आरवीयूएनएल भर्ती नोटिफिकेशन के अनुसार, इस भर्ती में सहायक कार्मिक अधिकारी, कनिष्ठ कानूनी अधिकारी, कनिष्ठ लेखाकार, आशुलिपिक और कनिष्ठ सहायक / वाणिज्यिक सहायक- II जैसे विभिन्न पदों के लिए योग्य अभ्यर्थियों का चयन किया जाना है। अभ्यर्थियों को सलाह है कि आवेदन करने से पूर्व आरवीयूएनएल भर्ती नोटिफिकेशन ध्यान से पढ़ लें।

महत्वपूर्ण तिथियां :
आरवीयूएनएल भर्ती नोटिफिकेशन जारी होने की तिथि – 01-06-2021
आरवीयूएनएल भर्ती में ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तिथि – 07-06-2021
आरवीयूएनएल भर्ती में ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि – 21-06-2021

इससे पहले आरवीयूएनएल ने फरवरी 2021 में भर्ती विज्ञापन जारी किया था जिसके तहत 24 फरवरी से 16 मार्च 2021 तक ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए थे। लेकिन आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए आरक्षण न होने से इस भर्ती के लिए एक बार फिर से संशोधित नोटिफिकेशन के साथ आवेदन प्रक्रिया शुरू की गई है।

देखें भर्ती नोटिफिकेशन:

RVUNL Recruitment 2021 Notification

वेबसाइट: https://energy.rajasthan.gov.in/



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!