उत्तर प्रदेश कोऑपरेटिव यूनियन के सभापति ने भ्रमण कर लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए किया प्रेरित

दीनदयाल शास्त्री (ब्यूरो)

पीलीभीत । उत्तर प्रदेश कोआपरेटिव यूनियन के सभापति दर्जा राज्यमंत्री सुरेश गंगवार ने सोमवार को बीसलपुर और बिलसंडा में भ्रमण किया। इस दौरान उनका बीसलपुर पीलीभीत रोड के गांव टिकरी माफी से लेकर पूरी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। टिकरी माफी सहित बीसलपुर नगर में करीब दो दर्जन स्थानों पर स्वागत समारोह हुआ । ईंटगांव में भी स्वागत हुआ।
कस्बा बिलसंडा में कई स्थानों पर भव्य स्वागत हुआ। एक समारोह में फिल्म जगत के मनु ने सुरेश गंगवार को दोशाला ओढ़ाकर स्वागत किया । उन्हें रामचरितमानस भेंट किया गया और श्रीराम दरबार का चित्र भी दिया। इस अवसर पर जिला सहकारी विकास संघ के निदेशक धीरेंद्र मिश्र एडवोकेट, भाजपा नेता राकेश गंगवार, जिला महामंत्री अमित अग्रवाल, जिला मंत्री आयुष मिश्रा, मंडी समिति के पूर्व अध्यक्ष रमेश गुप्ता, विक्रम गंगवार ,डॉक्टर रामसेवक शर्मा, प्रभात शंखधर, शरद पाल सिंह, शिवतीर्थ उपाध्याय, शिवेंद्र शुक्ला मनोज गुप्ता सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इस मौके पर सुरेश गंगवार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर ग्रामीणों की सेवा करें। सभी लोगों को अनिवार्य रूप से वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें ।उन्होंने कहा कि सहकारिता एक आंदोलन है ।इसे और नीचे तक ले जाया जाएगा। उत्तर प्रदेश कोऑपरेटिव यूनियन की आमदनी बढ़ाकर सहकारिता के माध्यम से किसानों को और मजबूत किया जाएगा।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!