कोलकाता में बीजेपी कार्यालय के पास मिला बम, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी

कोलकाता में भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय के पास बम बरामद किए जाने का मामला सामने आया है । खिदिरपुर चौराहे के पास एक बैग में 51 देसी बम पाए गए हैं । मौके पर बम निरोधक दस्ता पहुंच गया है। वहीं, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है ।

इससे पहले विधानसभा चुनाव के दौरान तीसरे फेज की वोटिंग से पहले पुलिस को 41 क्रूड बम मिले थे । ये बम दक्षिण 24 परगना के बरुईपुर इलाके में मिले थे। पुलिस ने एक झाड़ी से ये बम बरामद किए थे । इस घटना से पहले बरुईपुर में गृहमंत्री अमित शाह और सीएम ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने रोड शो किया था ।

चुनाव के दौरान कई बार बम मिल थे । बंगाल में पहले फेज की वोटिंग से ही एक दिन पहले 26 मार्च को पुलिस ने 26 क्रूड बम बरामद किए थे । पुलिस ने ये बम कोलकाता के बेनीपुकुर की सीआईटी रोड पर स्थित एक बिल्डिंग के पीछे से बरामद किए थे। इसके अलावा 28 मार्च को भी पुलिस ने 56 जिंदा बम बरामद किए थे। ये बम नरेंद्रपुर इलाके में एक घर से मिले थे ।

बंगाल चुनाव के बाद बीजेपी में अंतर्कलह भी अब खुलकर सामने आने लगी है । पार्टी की सांगठनिक बैठक के लिए पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष का बीजेपी के ही बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं ने घेराव किया था। बीजेपी के कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष से यह मांग कर रहे थे कि जल्द से जल्द हुगली जिला कमेटी को भंग किया जाए और जिलाध्यक्ष गौतम चटर्जी को हटाया जाए ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!