डाला खनिज जांच चौकी पर सीसीटीवी कैमरे से होगी निगहबानी

संजय केसरी (संवाददाता)

डाला । बाड़ी स्थित खनिज जांच चौकी के पास आये दिन हो रहे विवाद को देखते हुए गुरूवार को खनन विभाग द्वारा सीसीटीवी कैमरा लगा दिया गया। जिससे शरारती तत्वो समेत लोड़-ओवर लोड़ गाड़ियों पर निगरानी रखी जा सके।
वाराणसी-शक्तिनगर मुख्य मार्ग स्थित बाड़ी में लगा खनिज जांच चौकी कुछ दिनो से विवाद का केन्द्र बना हुआ है।जहां बालू-गिट्टी की ओवर लोड़ व बिना परमिट की गाड़ियों को पास कराने के लिए दिन में तो कुछेक पासर आया जाया करते हैं।लेकिन शाम को अंधेरा होते ही रात्रि 8 बजे से लेकर दूसरे दिन सुबह 6 बजे तक मनबढ़ पासरो का जमावड़ा लगा रहता है।पासरो के कारण ही आये दिन बाड़ी में मार्ग पर खनिज जांच चौकी के सामने घंटो जाम का झाम लगा रहता है।जिसमें बसो से लेकर मरीजो को लेकर जाने वाले ऐम्बुलेंस तक फंसा रहता ।गाड़ियो को पास कराने वाले पासरो के कारण ही मारपीट की कुछ घटनाए भी घटी। आये दिन पासरो के जमावड़े से परेशान होकर खनिज विभाग द्वारा आज खनिज जांच चौकी के पास सीसीटीवी कैमरा लगा दिया गया।जिससे पासरो समेत शरारती तत्वों व ओवरलोड़ गाड़ियो पर निगरानी रखी जा सके।
इस सम्बंध में खान अधिकारी महबूब आलम ने बताया कि खनिज जांच चौकी के पास विवाद पैदा करने वाले शरारती तत्वों पर निगरानी रखने के लिए सीसीटीवी कैमरा लगाया गया है।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!