ट्रैफिक पुलिस ने एक ही दिन में काटे ₹3 लाख से अधिक के ई-चालान

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । यातायात पुलिस ने आज एक ही दिन में ट्रैफिक नियमों को धत्ता बताने वाले दोपहिया वाहन चालकों के काफी संख्या में चालान काटे। यातायात प्रभारी एसआई राजेश सिंह की अगुवाई में शहर के बढ़ौली चौक, धर्मशाला चौक, चंडी होटल तिराहा, चुर्क तिराहा तथा महिला थाना चौक पर दुपहिया वाहनों के चालान किए। इस दौरान यातायात पुलिस ने सुबह से शाम तक चलाए गए अभियान में 100 वाहनों के तीन लाख रुपये से अधिक के ई-चालान किए।

यातायात प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह के निर्देशानुसार आज बढ़ौली चौक, धर्मशाला सहित प्रमुख मार्गों पर चेकिंग अभियान के माध्यम से 100 बाइक चालकों का चालान किया गया, जिसमें लगभग तीन लाख बीस हजार का ई-चालान के माध्यम से जुर्माना काटा गया।

यातायात प्रभारी ने बताया कि नगर में ज्यादातर बाइक चलाने वाले युवा वर्ग के होते हैं जो बिना हेलमेट, बिना नंबर प्लेट, तीन सवारी, बिना लाइसेंस, अनावश्यक घूमते रहते हैं। जिसको लेकर आज यह अभियान चलाया गया था और आगे भी चलाया जाएगा। चट्टी चौराहों पर यातायात पुलिस के माध्यम से लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है कि अनावश्यक शहर में ना घूमें, बिना हेलमेट, बिना मास्क वाहन ना चलाएं, वाहन चलाते समय ड्राइवरी लाइसेंस, गाड़ी कागज सहित अन्य कागजात अपने साथ रखें, जिससे आप सुरक्षित सेफ रहे। ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की जाएगी है।

इस दौरान टीम में सोहन यादव, संगम सिंह, सत्येंद्र सिंह, सुनील यादव, जमीर खान आदि ट्रैफिक पुलिसकर्मी मौजूद रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!