सुनील ग्रोवर स्टारर ‘सनफ्लावर’ का ट्रेलर रिलीज, 11 जून को होगा वेबसिरिज का प्रीमियर

जी5 की वेब सीरीज ‘सनफ्लावर’ बीते कुछ समय से लगातार चर्चा में बनी हुई है। ऐसे में अब इसका ट्रेलर भी रिलीज हो गया है, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। ‘सनफ्लावर’ डार्क ह्यूमर हास्य से लैस एक अनोखी मर्डर मिस्ट्री है, जिसमें सुनील ग्रोवर अपना दमखम दिखाते दिखेंगे।

‘सनफ्लॉवर’ में कौन किस किरदार में आएगा नजर:
आठ एपिसोड की इस सीरीज में सुनील ग्रोवर ‘सनफ्लावर’ सोसाइटी का नेतृत्व करेंगे, जिसमें इंस्पेक्टर दिगेंद्र के रूप में रणवीर शौरी, इंस्पेक्टर तांबे के रूप में उनकी टीम के साथी गिरीश कुलकर्णी, दिलीप अय्यर के रूप में आशीष विद्यार्थी, मिस्टर आहूजा के रूप में मुकुल चड्डा, उनकी पत्नी श्रीमती आहूजा के रूप में राधा भट्ट और राज कपूर के रूप में आशीष कौशल, श्रीमती राज कपूर की भूमिका में शोनाली नागरानी और सलोनी खन्ना शामिल है।

11 जून 2021 को होगा वेबसिरिज का प्रीमियर:
बता दें कि ‘सनफ्लॉवर’ का ट्रेलर रिलीज सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद आ रहा है और इसे देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि यह श्रृंखला हमें ऐसी कई घटनाओं की याद दिला देगी जो हमारे दिन-प्रतिदिन के जीवन में घटित होती हैं। इस वेब सीरीज का प्रीमियर 11 जून 2021 को होगा।

कैसा है ‘सनफ्लॉवर’ का ट्रेलर:
ट्रेलर शुरू होते ही हमें एक मर्डर केस का आभास हो जाता है, जबकि रणवीर शौरी और गिरीश कुलकर्णी बहुत ही बारीकी से मामले की जांच कर रहे हैं और सुनील ग्रोवर का किरदार सोनू मासूमियत से भरपूर नज़र आ रहा है। सुनील शो में हत्या की जांच के बीच चुटकुले सुना कर हास्य पैदा कर रहे है। वही, सनफ्लॉवर के ट्रेलर में बैकग्राउंड म्यूजिक एक भयानक रहस्य की भावना बनाए रखता है। इसके अलावा, ट्रेलर में, हमें वह घटना देखने मिल रही है जो शो की कहानी का सार है जहां सोसाइटी में एक मर्डर की खबर मिली है।

क्या है ‘सनफ्लॉवर’ की कहानी:
ट्रेलर में अन्य पात्रों का भी एक मोंटाज है, जो बताता है कि उनमें से हर एक किरदार विचित्र होगा और शो मनोरंजक होने वाला है। ‘सनफ्लॉवर’ मुंबई के एक मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसाइटी की कहानी है जिसमें विचित्र किरदार हैं। रोमांच, कॉमेडी और ड्रामा से लेकर उनकी रिलेटेड कहानियों वाले किरदारों से ले कर हर चीज हाउसिंग सोसायटी के इर्द-गिर्द घूमती है जो आपको रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाने का वादा करती है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी द्वारा निर्मित, श्रृंखला विकास बहल द्वारा लिखित है और राहुल सेनगुप्ता व विकास बहल द्वारा सह-निर्देशित है। जी5 ऑरिजिनल ‘सनफ्लॉवर’ का प्रीमियर पर 11 जून 2021 में होगा।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!