वैक्सिनेशन को लेकर थाना प्रभारी की अनूठी पहल, प्रोत्साहन हेतु बांटे सेनेटाइजर,मास्क व साबुन

कृपाशंकर पांडे (संवाददाता)

-ज्यादा से ज्यादा लोगो को लाभ प्राप्त होने हेतु लोगो को प्रेरित कर प्रोत्साहित करने का किया जा रहा हरसंभव प्रयास-अभय सिंह

ओबरा। कोविड-19 कोरोना टीकाकरण अभियान इस वक्त ज़ोरों पर चल रहा है। प्रशासन,डॉक्टर्स और स्वास्थ्यकर्मियों के अलावा कई बुजुर्गों ने टीका लगवा लिया है, लेकिन अभी देश में बहुत से लोगों को वैक्सीन लगना बाकी है। ज्यादा से ज्यादा लोगों को इसका लाभ देने के लिए स्वास्थ्य विभाग के साथ ही राजस्व विभाग के बाद अब पुलिस विभाग ने भी एक नई पहल की है।

बताते चले कि वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों को सरकार की ओर से लगातार प्रेरित किया जा रहा है। वहीं इसके लिए देश के अलग-अलग हिस्सों से लोगों को प्रेरित और प्रोत्साहित किए जाने के लिए अलग तरह की पहल किए जा रहे है।इसी क्रम में ओबरा थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह द्वारा वैक्सिनेशन को लेकर अनूठी पहल की प्रशंसा ओबरा क्षेत्र में देखने को मिली।ओबरा परियोजना चिकित्सालय में टीकाकरण अभियान में गति लाने के उद्देश्य से जिला प्रशासन के निर्देशन में थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने टीकाकरण स्थल पर पहुचकर वैक्सीन लगवाने के लिए लोगो को जहा प्रेरित किया वही वैक्सीन लगवाने वालो को प्रोत्साहित करते हुए सेनेटाइजर,मास्क व साबुन देकर ज्यादा से ज्यादा लोगो को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करने की बात कही।

-टीकाकरण के प्रति लोगों का उत्साह बढ़ाने के लिए किया जा रहा ऐसा प्रयास -अभय कुमार सिंह

बता दें कि लगातार सरकार द्वारा लोगो को कोविड-19 कोरोना की टीका लगवाने वालों को प्रेरित करने के लिए जिला प्रशासन के निर्देशन में यह अनूठी पहल की है।ओबरा चिकित्सालय शिविर में आने वाले लोगों को वैक्सीन लगवाने के बाद उन्हें खास उपहार भी दिया जा रहा है। बताया जा रहा है कि वैक्सीन लगवाने वाले लोगों का उत्साह बढ़ाने के लिए ऐसा किया जा रहा है।जो भी पुरुष या महिला वैक्सीन लगवा रहे हैं, उन्हें बतौर प्रोत्साहन हेतु उपहार में सेनेटाइजर,मास्क व साबुन द‍िया गया।जो आगे भी जारी रहेगा।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!