नवनिर्वाचित प्रधान व ग्राम पंचायत सदस्यों का हुआ वर्चुअल शपथग्रहण

घनश्याम पाण्डेय/विनीत शर्मा(संवाददाता)

चोपन। मंगलवार को प्रधानों और ग्राम पंचायत सदस्यों को शपथ दिलाई गई। इसी क्रम में ग्राम पंचायत चोपन के नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान दुर्गेश यादव को पंचायत भवन व सिंदुरिया ग्राम पंचायत के प्रधान रामनगीना को प्राइमरी स्कूल पर लैपटाप के जरिए वर्चुअल शपथ ग्रहण कराया गया।
वर्चुअल शपथ दिलाने का क्रम 12 बजे शुरु हुआ।
मार्च के आखिरी हफ्ते में शुरू हुई त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की प्रक्रिया पांच मई तक पूरी हो गई थी। उसके बाद ही नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों को शपथ दिलाना था। हालांकि कोरोना वायरस संक्रमण के चलते यह टलता रहा। पिछले दिनों प्रधानों और ग्राम पंचायत सदस्यों को 25 और 26 मई को शपथ दिलाने का शासन से निर्देश हुआ। जिसके बाद आज शपथ ग्रहण सम्पन्न हुआ।

नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान दुर्गेश यादव ने कहा कि आज से मेरी जिम्मेदारी बढ़ गई है ग्रामवासियों ने जिस प्रकार मेरे ऊपर विश्वास करके मुझे ग्राम पंचायत की जिम्मेदारी दी है ठीक उसी प्रकार मैं भी अपने जिम्मेदारियों का निर्वहन पूरी ईमानदारी से करूंगा नगर का विकास व लोगो के सुख दुःख में शामिल होना मेरी पहली प्राथमिकता होगी तथा वर्तमान में फैली कोरोना महामारी से लड़ने के लिए भी पूरी तैयारी है हमे पूरा विश्वास है कि कोरोना हारेगा हम सब जीतेंगे।

सिंदुरिया ग्राम प्रधान रामनगीना ने कहा कि जनता ने जिस प्रकार मुझ पर विश्वास करके अपने गांव की सेवा करने का जिम्मेदारी दिया है मैं इस जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी से करूंगा तथा जनता के विश्वास पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करूंगा तथा गांव का समग्र विकास मेरी पहली प्राथमिकता होगी। इस मौके पर ग्राम पंचायत सचिव पंकज मौर्या, संगीता राय,पूर्व प्रधान रामनरायण पाण्डेय मौके पर रहे पूर्व प्रधान राम नारायण पांडे आशीष पांडे भागीरथी ग्राम प्रधान सिंदुरिया राम नगीना,आशीष पाण्डेय, भागीरथी इत्यादि लोग मौजूद रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!