घर के छत पर सो रहे किशोर पर कुल्हाड़ी से प्राणघातक हमला, रेफर

मुकेश अग्रवाल (संवाददाता)

बीजपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के बकरिहवा में घर के छत पर सो रहे किशोर पर कुल्हाड़ी से प्राणघातक हमला कर अधमरा करने की जानकारी प्राप्त हुई है। जानकारी के अनुसार आशीष चौरसिया पुत्र शशि प्रकाश चौरसिया 15 वर्ष निवासी बकरिहवा (इंजानी) शनिवार की रात को खाना खाकर अपने घर के छत पर सोने चला गया। रात्रि में लागभग 2 बजे उसी का पड़ोसी अजय मौर्या पुत्र प्रमोद मौर्या 17 वर्ष बगल में रखे मिट्टी की बोरी के सहारे छत पर चढ़ा गया और आशीष पर कुल्हाड़ी से तीन बार हमला कर (हाथ,जबड़ा और सिर पर प्राणघातक हमला कर दिया।

रात में हो हल्ला सुनकर परिजन और पड़ोसी छत पर पहुँचे तो आशीष को खून से लथपथ देख लोग सन्न रह गए। तत्काल 112 नम्बर पुलिस को सूचना देकर मामले की जानकारी दी। सूचना पर पहुची पुलिस ने घायल आशीष को एनटीपीसी रिहंद के धन्वंतरि चिकित्सालय में भर्ती कराया जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।

प्रभारी निरीक्षक देवतानंद सिंह ने बताया कि अजय मौर्या व उसके पिता प्रमोद मौर्या और हमलावर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया हैं और आवश्यक कार्यवाही की जा रही हैं। अभी यह स्प्ष्ट नही हो पाया है कि हमला किस नियत से की गई। खबर लिखे जाने तक पीड़ित पक्ष की तरफ से पुलिस में किसी भी प्रकार की तहरीर नही दी गयी है। परिजनों के अनुसार सभी घर के जिम्मेदार वाराणसी चले गए हैं।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!