पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 30वीं पुण्यतिथि पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया याद

विनोद कुमार (संवाददाता)

शहाबगंज । ब्लाक परिसर में स्वतंत्रा सेनानी शहीद स्मारक के सामने फोटो रखकर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 30वीं पुण्यतिथि मनाई गई।वहीं उनके तैलचित्र पर पुष्प अर्पित किया गया।ब्लॉक अध्यक्ष कमलेश कुमार संत ने कहा है कि भारत रत्न एवं पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की कम्प्यूटर एवं सूचना क्रांति की सोच ने भारत को विश्व पटल पर मजबूती से खड़ा किया वहीं वर्तमान वैश्विक महामारी कोरोना से प्रभावी मुकाबले में संचार तकनीक की महत्वपूर्ण भूमिका साबित हो रही है।
राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें नमन करते हुए आज यह बात कही। उन्होंने कहा कि दूरदर्शी सोच के धनी राजीव गांधी ने वर्षों पहले जिस कम्प्यूटर एवं सूचना क्रांति का बीज बोया, आज वह वट वृक्ष बन चुका है। जिसकी जड़ों ने भारत को विश्व पटल पर मजबूती से खड़ा किया है वहीं राजीव गांधी को नमन करते हुए कहा कि वह मानव सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहें क्रांति का बीज बोया, आज वह वट वृक्ष बन चुका है। जिसकी जड़ों ने भारत को विश्व पटल पर मजबूती से खड़ा किया है।

इस अवसर पर कांग्रेस नेता मोहम्मद आजम, चकिया ब्लाक अध्यक्ष श्रीकांत पाठक, जिला सचिव रामस्वरूप गुप्ता, जिला सचिव प्रेमचंद गुप्ता, सुनील यादव, राहुल एवं अन्य पार्टी के नेताओं ने राजीव गांधी को नमन किया।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!