कोरोना कर्फ्यू में प्रधान समर्थकों को डीजे डांस पड़ा महंगा, मामला दर्ज

राजेश गुप्ता (जिला संवाददाता)

पीलीभीत । कई प्रधानों को जीत की खुशी का इजहार न करने का मलाल है । प्रधानी चुनाव का रिजल्ट आये लगभग 15 दिनों से भी ज्यादा समय बीत गया लेकिन कुछ प्रधानों के सिर से अभी भी जीत का भूत उतरने का नाम नहीं ले रहा । एक प्रधान ने तो अपनी जीत की खुशी में गांव में डीजे ही बजवा दिया जिसमें कोरोना संक्रमण काल में भारी भीड़ इकट्ठी हुई और डीजे की धुन पर जमकर उनके समर्थक झूमे नाचे।अब यह मौका हारे हुए प्रत्याशी कहा चूकने वाले थे तुरंत ही बज रहे डीजे और भीड़ का वीडियो बनवा कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामला पुलिस के संज्ञान में आने पर आनन-फानन में प्रधान तथा उनके समर्थकों पर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की गई है।ताजा मामला उत्तर प्रदेश के जनपद पीलीभीत की कोतवाली जहानाबाद क्षेत्र के

ग्राम निसरा से इस बार मेराज बेगम पत्नी इस्लाम नव निर्वाचित प्रधान है । कोरोना काल की वजह से सरकार ने जीत की ख़ुशी व जुलूस निकालने पर पाबंदी लगा रखी थी जिस वजह से प्रधान जी के घर वाले कोई भी जीत का जश्न नहीं मना सके । लगभग 15 दिन बाद नव निर्वाचित ग्राम प्रधान के पति मो.इस्लाम खुद को रोक नहीं सके और इकरार पुत्र इसराइल के घर के सामने डीजे लगाकर जमकर जश्न मनाया । कोरोना कर्फ्यू में डीजे की आवाज ने पूरे क्षेत्र में हड़कम्प मचा दिया । डीजे के धुन पर आसपास लोग व समर्थक भी जमकर थिरके । बस फिर क्या विपक्ष को मौका मिल गया तो उन्होंने डीजे पर डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया । वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया । जिसके बाद मौके पर पुलिस जा धमकी ।

उक्त मामले में कोतवाली प्रभारी जहानाबाद नरेश कश्यप ने बताया कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था जिसकी जांच कराई गई थी, जांच के आधार पर ग्राम प्रधान निसरा और उनके समर्थकों के खिलाफ धारा 188/ 269/270 आईपीसी व महामारी अधिनियम (3)के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!