मंगेतर को बंधक बनाकर युवती के साथ गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

मुकेश अग्रवाल (संवाददाता)

– पुलिस अधीक्षक और क्षेत्राधिकारी ने घटना स्थल पर पहुँच कर किया मौका मुआयना

बीजपुर । स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सिंदूर के टोला धरतीडाड स्थिति मोटकी पहाड़ी पर हनुमान जी का दर्शन करने आए एक युगल जोड़ी को बंधक बना कर तीन युवकों ने कुल्हाड़ी के बल पर युवती से बारी-बारी दुष्कर्म कर क्षेत्र में सनसनी फैला दी। सूचना पर पहुँची बीजपुर पुलिस की डायल 112 ने युगल जोड़ी को थाने लाकर अग्रिम करवाई में जुट गई।

पुलिस के अनुसार थाना बभनी के राजासरई गाँव निवासी एक व्यक्ति द्वारा पुलिस को दिए तहरीर में बताया है कि उसके दामाद और बेटी मोटकी पहाड़ी पर हनुमान जी का दर्शन करने शनिवार को गए थे । पूजा पाठ के बाद जब युवती व उसका मंगेतर मंदिर के नीचे आये तो वहाँ पर श्यामलाल पुत्र रामकुंवर पनिका, मुन्नीलाल पनिका पुत्र रामभजन पनिका निवासीगण ग्राम झापर थाना बभनी और अंगद केवट पुत्र रामगणेश निवासी धरतीडाड थाना बीजपुर ने युवती व मंगेतर को पकड़ लिया और जान से मारने की धमकी देकर मंगेतर के गर्दन पर कुल्हाड़ी लगा कर बंधक बना लिया और युवती को पास के जंगल में ले जाकर बारी-बारी से गैंगरेप किया। बताया जाता है कि मंदिर के नीचे जंगली एवं सुनसान एरिया पड़ता है । तीनों शिरफिरे वहीं जंगल मे लकड़ी काटने आये थे, जहाँ एकांत का लाभ लेकर तीनो ने बारी-बारी से युवती के साथ दुष्कर्म कर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामले में धारा 376 डी, 506, भा.द. वि. की धारा 3 (2) 5, एससी-एसटी का मामला पंजीकृत कर आगे की करवाई में जुट गई है। उधर मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह, तथा पुलिस क्षेत्राधिकारी दुद्धि रामाशीष यादव मौके पर पहुँच कर घटना स्थल का मुआयना किया और प्रभारी निरीक्षक देवतानन्द सिंह को आवश्यक करवाई के लिए दिशा निर्देश भी दिए।

इस दौरान पुलिस अधीक्षक श्री सिंह ने पत्रकारों से वर्ता के दौरान बताया कि तीनो अभियुक्तों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है। इस पूरे मामले की तफ्तीश क्षेत्राधिकारी दुद्धी रामाशीष यादव करेगें।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!