दूसरों की सेवा ही भाजपा का धर्म: अजीत चौबे

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । भाजपा के जिलाध्यक्ष अजीत चौबे के नेतृत्व में संगठन ही सेवा अभियान के मूलमंत्र को लेकर आज जिला अस्पताल लोढ़ी में कोविड-19 महामारी के मरीजों के परिजनों को काढ़ा वितरित किया व उसके बारे में विस्तृत रुप से जानकारी भी दिया।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चौबे ने कहा कि कोरोना संकट में हमारा सेवा का यह कार्य रुकना नहीं चाहिए। कोरोना के संकट में हमें खुद भी सावधानी रखनी है और दूसरों को जागरुक करते रहना है। हम लोगों ने राजनीति में सत्ता को सेवा का माध्यम माना है। हमने कभी भी सत्ता को अपने लाभ का माध्यम नहीं बनाया, दूसरों की सेवा ही हमारा संतोष है। इन दिनों इस कोरोना की लड़ाई में भरपूर रुप से इसका प्रभाव दिखाई दिया है। हमारे समाज में दूसरों के लिए कुछ करने कि सेवा भाव की बहुत बड़ी ताकत है, हमें समाज कि इस ताकत को और आगे बढाने का कोई अवसर छोड़ना नहीं चाहिए। संगठन का मतलब है सेवा, सबका साथ, सबका सुख, सबकी समृद्धि, हमारा संगठन समाज हित के लिए काम करने वाला है।

उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लिए सदैव मानव समाज तथा राष्ट्रसेवा के लिए सर्वोपरी है। अभी भी कार्यकर्ता सेवा के विभिन्न माध्यमों से जरुरतमंदो को भोजन फेस कवर, सेनेटाइजर का वितरण, ब्लड डोनेशन व जरुरतमंदो को दवाई तथा बेड आदि की व्यवस्था में दिन रात अपनी चिन्ता किये बगैर कर रहे है।

इस अवसर पर घोरावल विधायक डाॅ0 अनिल कुमार मौर्य, सदर विधायक भूपेश चौबे, रा0का0स0स0 अनु0ज0जाति मोर्चा दीपक गोंड, जिला उपाध्यक्ष उदयनाथ मौर्य, जिला महामंत्री रामसुन्दर निषाद, कृष्णमुरारी गुप्ता, जिला मंत्री संतोष शुक्ला, अजीत रावत, जिला मिडिया प्रभारी अनूप तिवारी, कमलेश चौबे व नगर अध्यक्ष बलराम सोनी आदि उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!