आरएसएस के विभाग प्रचारक ने जाना एल-2 हॉस्पिटलों का हाल

आनंद कुमार चौबे (संवाददात)

आरएसएस के सोनभद्र विभाग प्रचारक ने परखी टीकाकरण की प्रगति

कोविड सेंटरों में भर्ती कोरोना संक्रमित मरीजों के परिजनों का पूछा कुशलक्षेम

सोनभद्र । राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की स्थानीय इकाई ने आज कोविड-19 के एल-2 वार्ड में भर्ती मरीजों को दी जा रही सुविधाओं की जानकारी ली।

सोनभद्र के विभाग प्रचारक नितिन, जिला संघ चालक हर्ष अग्रवाल, सह जिला कार्यवाह पंकज पांडेय, रजनीश, महेश त्रिपाठी, नीरज सिंह, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ0 धर्मवीर तिवारी व संघ के अन्य कार्यकर्ताओं व अनुषंगिक संगठन के क्षेत्रीय लोगों के साथ जिला अस्पताल में बने एल-2 हॉस्पिटल का जाजया लिया। यहां मौजूद प्रभारी डॉ0आर0एन0 सिंह से व्यवस्थाओं की जानकारी ली।

संघ की टीम ने गैर सरकारी कोविड हॉस्पिटल साईं हॉस्पिटल, जीवन ज्योति हॉस्पिटल, कीर्ति पाली हॉस्पिटल व सोनभद्र मल्टी हॉस्पिटल का निरीक्षण किया और संक्रमित मरीजों और उनके परिजन का कुशलक्षेम पूछा। अर्बन सेंटर पर जाकर टीकाकरण की प्रगति पर भी देखी।

संघ के विभाग प्रचारक नितिन ने बताया कि “कोविड महामारी में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ असहाय व संक्रमित की सहायता के लिए के लिए खड़ा है। उनकी सहायता के लिए पदाधिकारियों के दायित्व भी तय किए गए हैं। हेल्पलाइन नंबर नीरज सिंह मो0-9415873635, दीप नारायण मो0-9129258302, पंकज पांडेय मो0-9125565969, महेश त्रिपाठी मो0-7398009169 भी जारी किया गया है। चिकित्सकों द्वारा टेलीमेडिसिन के जरिए भी लोगों को स्वास्थ्य परामर्श दिया जा रहा है। शीघ्र ही असहाय व संक्रमित मरीज व उनके परिजन को नि:शुल्क भोजन उपलब्ध कराने की भी योजना है।”



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!