ओपी पैरामेडिकल कॉलेज में मनाया गया विश्व नर्सिंग दिवस

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । आज ओमप्रकाश पांडेय पैरामेडिकल कॉलेज एंड साइंसेज में विश्व नर्सिंग दिवस पर कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए एक गोष्ठी का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर कॉलेज के डायरेक्टर ओमप्रकाश पांडेय ने मरीजों के इलाज में नर्सों की भूमिका पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के इस दौर में चिकित्सीय स्टाफ ने अपना सब कुछ झोंका हुआ है। इनमें नर्स बेहद अहम भूमिका निभा रही हैं। जान पर खेलकर मरीजों का इलाज करने में मदद कर रही हैं। अपने घरों से दूर, परिवार से दूर रहकर भी अपनी ड्यूटी पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ कर रही हैं। इनकी सहायता और सेवा के लिए “धन्यवाद” शब्द भी छोटा लग रहा है।

प्रधानाचार्य आर0के0 द्विवेदी ने कहा कि जब पूरा विश्व वैश्विक महामारी कोरोना की चपेट में है तो ऐसे समय में नर्सेज अपने जान की परवाह किये बगैर मरीजों की सेवा में प्रथम पंक्ति में खड़ी हैं।

गोष्ठी का संचालन विशाल पाण्डेय ने किया। इस अवसर पर डायरेक्टर कॉलेज के डिप्टी डायरेक्टर अश्विनी पाण्डेय, प्रबंधक सिद्धार्थ पाण्डेय, नेहा, डॉ0 पंकज द्विवेदी, अन्नू मौर्य, अनिता द्विवेदी, प्रीती उपाध्याय, सौरभ पाण्डेय सहित अन्य लोग मौजूद रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!