शाहिद कपूर ने इंस्ट्राग्राम पर की एक पिक्चर पोस्ट, जो बताती है कि ‘हैप्पीनेस’ की तस्वीर कैसी होती है

कोरोना संकट ने हर किसी को अंदर तक हिलाकर रख दिया है । जिस तरह से हर रोज लाखों को संक्रमित हो रहे हैं उससे कुछ लोगों के अंदर भी है लेकिन फिर भी हर कोई उम्मीद का दामन थामे हुए है । बॉलीवुड के अनेकों सेलेब्स जी जान से लोगों की मदद करने में जुट गए हैं । सेलेब्स दवा, ऑक्सीजन, भोजन आदि से मदद कर रहे हैं । इसी बीच शाहिद कपूर ने एक खास पोस्ट शेयर किया है ।

एक्टर शाहिद कपूर ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर की है जो उम्मीद बांधती है, जो बताती है कि ‘हैप्पीनेस’ की तस्वीर कैसी होती है । शाहिद की ये पोस्ट सीख देने वाली है, जो लोगों को पसंद भी आ रही है ।

हाल ही में शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पेंटिंग शेयर की है, जिसके जरिये बताया गया है कि जिंदगी में हैप्पीनेस की तस्वीर कैसी होती है । आप पेंटिंग में देख सकते हैं कि एक परिवार को बड़े आनंद के साथ एक टूटे हुए पलंग पर सोते हुए । इसके साथ ही इस परिवार के आस-पास, बिल्ली, कुत्ता और चिड़िया, मुर्गी नजर आ रही हैं ।

ऐसे में पेंटिंग इस संकट के समय में उम्मीद बांधती है और बताने की कोशिश कर रही है कि मुश्किलें कितनी भी हों आप अपनों के साथ होते हैं तो खुश होते हैं । यह समय भी एक-दूसरे के साथ होने का है ।

इतना ही नहीं शाहिद ने इस खास पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि हैप्पीनेस की तस्वीरः नाजिम हिकमत एक बार महान तुर्किश कवि अपने दोस्त अबिदिन दिनों से हैप्पीनेस की पेंटिंग बनाने के लिए कहते हैं । वे इसमें पूरे परिवार की एक पेंटिंग बना देते हैं, जो कि एक टपकती हुई छत के नीचे, टूटे हुए पलंग में सो रहा है, फिर भी सबके चेहरे में एक खुशी और संतुष्टि साफ देखी जा सकती हैं, खुशी, मुसीबतों का न होना नहीं है, बल्कि मुसीबतों को स्वीकारते हुए आगे बढ़ने का नाम भी है ।

शाहिद कपूर के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया है. शाहिद के इस पोस्ट पर चाहने वाले जमकर लाइक और कमेंट की बरसात कर रहे हैं। एक्टर का ये पोस्ट फिलहाल तेजी से वायरल हो रहा है

कबीर सिंह स्टार शाहिद अपनी अगली फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आने वाले हैं जिसको लेकर वह काफी समय से सुर्खियों में भी हैं । जर्सी की शूटिंग पूरी हो गई है। इस फिल्म में एक्टर क्रिकेट के जल्वे दिखाते नजर आने वाले हैं । इससे पहले शाहिद हड़िप्पा फिल्म में भी क्रिकेट खेलते और सिखाते नजर आए थे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!