फिल्म ‘फ्लाइट’ का रिव्यू

बॉलीवुड फिल्म ‘फ्लाइट’ (2 अप्रैल) को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में मोहित चड्ढा, रणवीर मल्होत्रा का किरदार निभाते दिख रहे हैं। जो एक अमीर बिजनेसमैन का बेटा है, हालांकि उसके पिता का निधन हो चुका है। जिसके बाद अपने पिता की आदित्यराज एविएशन कंपनी को वो ही संभालता है।

क्या है फिल्म की कहानी:
फिल्म की कहानी शुरू होती है एक प्लेन हादसे से, जिसमें कई मासूम लोगों की मौत हो जाती है। इस हादसे की जिम्मेदारी रणवीर (मोहित चड्ढा) अपनी कंपनी पर लेता है और इसके ऐलान की बात कहता है, लेकिन बोर्ड के कुछ मेंबर्स ऐसा नहीं चाहते हैं, क्योंकि उनके मुताबिक इससे कंपनी का भारी नुकसान होगा। ऐसे में रणवीर को फ्लाइट पर खत्म करने का प्लान किया जाता है। अब रणवीर पर ये अटैक कैसे होता है और क्या रणवीर इससे बचता है या नहीं, ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

कैसा है कहानी, निर्देशन और बैकग्राउंड स्कोर:
फिल्म की कहानी, निर्देशन और बैकग्राउंड स्कोर, तीनों ही और अच्छे हो सकते थे। फिल्म में मोहित के किरदार पर बॉलीवुड का काफी इन्फ्लुएंस दिखता है और कहीं-कहीं बॉलीवुड के डायलॉग्स ओवर लगते हैं। एक्शन सीक्वंस अच्छे हैं। वहीं स्टोरी ठीक है पर कई जगहों पर यह प्रिडिक्टबल हो गई है। अगर ये फिल्म लंबाई में छोटी होती तो शायद आपको देखने में मजा आता।

कैसी है फिल्म में एक्टिंग:
मोहित चड्ढा ने काफी अच्छा करने की कोशिश की है, उनके शुरुआती लुक्स और बोलने का अंदाज काफी अच्छा लगता है लेकिन कुछ देर के बाद ये एक्टिंग जैसा लगने लगता है। फिल्म में इशिता शर्मा का छोटा सा किरदार है। मोहित के अलावा प्रीतम सिंह, जाकिर हुसैन, शिबानी बेदी और पवन राज मल्होत्रा भी स्क्रिप्ट के आगे थोड़े से बेबस नजर आते हैं। वैसे सरप्राइज ये है कि फिल्म के आखिर में आपको रोहित चड्ढा भी नजर आते हैं और फिल्म के दूसरे पार्ट का भी ऐलान किया जाता है।

देखें या नहीं:
कुल मिलाकर फिल्म उम्मीदों पर उतनी खरी नहीं उतरती है। लंबी स्क्रिप्ट न होती तो फिल्म और बेहतर होती। लेकिन दूसरी ओर फिल्म में टीम की मेहनत देखने को मिलती है क्योंकि कुछ नया करने की कोशिश की गई है। ऐसे में एक बार इस फिल्म को देखा जा सकता है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!