महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’ की रिलीज डेट आई सामने, जानें

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्म इस साल 18 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। नागराज मंजुले के निर्देशन में बनी इस फिल्म की रिलीज डेट कोरोना वायरस के चलते टल गई थी। हाल ही में सरकार ने थिएटर्स में 100 फीसदी कैपेसिटी की अनुमति दी है तो मेकर्स अपनी-अपनी फिल्मों की रिलीज डेट अनाउंस करने में जुट गए हैं।

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘झुंड’ की रिलीज डेट कन्फर्म की है। उन्होंने फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”कोविड ने पीछे की ओर धकेल दिया, लेकिन अब वापसी का समय है। झुंड 18 जून, 2021 को थिएटर्स में रिलीज हो रही है।” कुछ समय पहले मेकर्स ने फिल्म का टीजर जारी किया था, जिसमें अमिताभ बच्चन कहते हैं, ”झुंड नहीं कहिए सर, टीम कहिए टीम।”

फिल्म में अमिताभ बच्चन विजय बरसे के रोल में नजर आएंगे, जो स्ल्म सॉकर के फाउंडर हैं। मेकर्स ने इस फिल्म को फरवरी, 2019 में रिलीज करने का प्लान बनाया था। इसके बाद यह 8 मई, 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते टल गई। अब आखिरकार फिल्म की फाइनल रिलीज डेट सामने आ गई है।

कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘मेडे’ की शूटिंग शुरू की है। इसमें अजय देवगन, रकुल प्रीत लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में पायलट की भूमिका में दिखाई देंगे। इसका निर्देशन भी खुद अजय देवगन कर रहे हैं। दोनों सितारों ने 7 साल पहले फिल्म ‘सत्याग्रह’ में काम किया था। यह पहली बार होगा जब अजय देवगन के निर्देशन में अमिताभ बच्चन काम कर रहे हैं। बताते चलें कि इससे पहले अजय देवगन और अमिताभ बच्चन ‘मेजर साहब’ और ‘खाकी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!