व्यापार मंडल के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने ली शपथ

गौरव पाण्डेय (संवाददाता)

फरीदपुर । उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन फ्यूचर कॉलेज में किया गया । चुनाव के बाद व्यापार मंडल की विभिन्न इकाइयों का गठन किया गया। इसके उपरांत नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने बकायदे रोड शो किया तथा पिछले एक पखवाड़े से व्यापारियों के बीच व्यापार मंडल की विभिन्न इकाइयों के चैन का कार्य चल रहा था । नगर कमेटी, तहसील कमेटी, युवा कमेटी व महिला कमेटियों के नए पदाधिकारियों का चयन किया गया । दोपहर बाद नवनिर्वाचित कमेटियों के पदाधिकारी रामलीला मैदान के सामने इकट्ठे हुए और वहां से काफिला बनाकर ढोल नगाड़ों के साथ बाजार में जुलूस की शक्ल में निकले । सैकड़ों व्यापारियों के बीच नवनिर्वाचित नगर अध्यक्ष अमरीश अग्रवाल, नगर संयोजक बीएल अग्रवाल, तहसील अध्यक्ष राजीव मिश्रा, नगर युवा अध्यक्ष ब्रह्मा शंकर गुप्ता, तहसील युवा अध्यक्ष अंशुमन गौर, नगर महामंत्री महावीर जायसवाल, नगर कोषाध्यक्ष अनुज शुक्ला, तहसील महामंत्री अनुज पांडे, तहसील कोषाध्यक्ष डब्ल्यू भारद्वाज, युवा नगर महामंत्री अतीश अग्रवाल, युवा नगर कोषाध्यक्ष शुभम गुप्ता व अन्य पदाधिकारियों के साथ व्यापार व्यापार मंडल जिंदाबाद के नारे लगाते हुए निकले तो विभिन्न व्यापारियों ने पदाधिकारियों को फूल मालाओं से लाद दिया । व्यापारियों ने व्यापारी नेताओं पर पुष्प वर्षा कर हर्ष व्यक्त किया । रोड शो के दौरान आतिशबाजी भी की गई । रोड शो खत्म होने के बाद व्यापारी फ्यूचर कॉलेज स्थित सभागार पर शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे । शपथ ग्रहण समारोह में ट्रेड यूनियन नगर इकाई तहसील इकाई महिला इकाई युवा इकाई आदि के पदाधिकारियों ने शपथ ग्रहण ली ।

समारोह में व्यापारी नेता राजेंद्र गुप्ता ने अपने संबोधन में कहा कि फरीदपुर के व्यापारियों की एकता एक मिसाल है । व्यापारियों की एकता की वजह से व्यापारियों की कई समस्याएं आसानी से हल हो जाती है इसीलिए व्यापारी एकता बहुत जरूरी है कार्यक्रम में सांसद धर्मेंद्र कश्यप पुत्री कीर्ति कश्यप एडवोकेट और विधायक डॉक्टर श्यामबिहारी लाल के भाई डॉक्टर श्रीपाल मौजूद रहे । सत्र की वजह से विधायक और सांसद कार्यक्रम में नहीं पहुंच सके ।
कार्यक्रम में बद्री विशाल अग्रवाल, मुकेश गुप्ता, वीरेंद्र अग्रवाल राव महेश अग्रवाल, राजीव अग्रवाल आदि सहित सैकड़ों व्यापारियों ने भाग लिया । वही पुलिस क्षेत्राधिकारी आलोक अग्रहरि को सम्मानित किया गया । इसके उपरांत व्यापार मंडल के द्वारा मीडिया जगत से जुड़े कर्मियों को भी व्यापार मंडल ने सम्मानित किया ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!