मोहित चड्ढा की फिल्म ‘फ्लाइट’ का फर्स्ट लुक आया सामने

बॉलीवुड एक्टर मोहित चड्ढा की फिल्म ‘फ्लाइट’ का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। जारी हुए इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि मोहित चड्ढा प्लेन की बेल्ट पकड़े दिखाई दे रहे हैं। वहीं पोस्टर वीडियो के बैकग्राउंड में एक डायलॉग सुनाई देता है- ‘अभी मरने का मूड नहीं है। पोस्टर देखकर लग रहा है कि फिल्म काफी मजेदार होगी।

आपको बता दें कि यह फिल्म प्लेन क्रैश में फंसे शख्स की रूह कंपा देने वाली एक कहानी है। फिल्म में मोहित चड्ढा लीड रोल में है। खबरों की मानें तो फिल्म में प्लेन क्रैश होने के बाद के घटनाक्रम को दिखाया जाएगा। जिस दिन प्लेन क्रैश होता है। फ्लाइट 815 को आदित्यराज उड़ा रहे होते हैं। यह प्लेन जंगल में क्रैश हो जाता है। कोई साथी नहीं बचता लेकिन इस प्लेन क्रैश में सिर्फ एक आदमी बचता है जिसका नाम रणवीर मल्होत्रा है। मोहित रणवीर मल्होत्रा के रोल में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी को इसके इर्द-गिर्द गढ़ा गया है। जारी हुआ पोस्टर भी उस खतरनाक, दिल दहला देने वाले हादसे का दृश्य है।

मोहित चड्ढा के अलावा फिल्म में पवन मल्होत्रा, जाकिर हुसैन, विवेक वासवानी, शिबानी बेदी मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन सूरज जोशी ने किया है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!