युवा कांग्रेस ने बढ़े पेट्रोल-डीजल के कीमतों के विरोध में किया प्रदर्शन

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

कार्यकर्ताओं ने कहा, मंहगाई कम करने में मोदी सरकार फेल

सोनभद्र । पेट्रो पदार्थेँ के दामों में बेतहाशा वृद्धि को लेकर आज युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अमित चतुर्वेदी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने रामलीला मैदान से बढौली चौराहे तक जुलूस निकाल कर प्रदर्शन कर केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ रोष व्यक्त किया। युकां कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर मूल्य बृद्धि वापस लेने की मांग की।

युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव धीरज पांडेय ने कहा कि “देश में मंहगाई चरम पर है। आम जनजीवन प्रभावित हो रहा है। पेट्रोल पदार्थों के लगातार बढ़ते दामों से घरों में चूल्हे जलाना मुश्किल हो रहा है। लोग भूख से मर रहे हैं। मोदी सरकार गैस, पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों पर अंकुश नहीं लगा पा रही है।”

युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अमित चतुर्वेदी ने कहा कि “केंद्र सरकार मंहगाई पर लगाम कसने में नाकाम साबित हो रही है। डीजल के दामों में लगातार बढ़ोत्तरी से किसानों पर सीधा असर पड़ रहा है। जिले में आज किसान पंपिंग सेट के सहारे फसलों की सिंचाई करते हैं। आज के समय हल-बैल नहीं रहा। खेतों की जुताई ट्रैक्टर से हो रही है। जुताई का रेट 1000 रुपए प्रति बीघे से ले रहे हैं। ऐसे में डीजल मंहगा होने से किसानों की कमर टूट गई है।”

इस दौरान एनएसयूआई जिलाध्यक्ष आकाश वर्मा, विशिष्ठ चौबे, पंकज मिश्रा, राहुल सिंह पटेल, गप्पू जायसवाल, शशांक मिश्रा, राजू देव पांडेय, गुंजन श्रीवास्तव, धीरेंद्र मिश्रा, जितेंद्र पांडेय, नियामद खान, सत्यम पांडेय, सन्नी शुक्ला,मोहम्मद अकरम उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!