अपडेट: दम्पति विवाद के बीच संदिग्ध परिस्थितियों में पत्नी की मौत, पुलिस जांच में जुटी

संजय केसरी (संवाददाता)

डाला। स्थानीय पुलिस चौकी क्षेत्र के डाला चढ़ाई स्थित झपरहवां टोला में बीती रात दम्पति के बीच हुए मारपीट के दौरान पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौत की जानकारी गुरूवार की सुबह लोगो को हुई।पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई।

घटना के सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार डाला चढ़ाई स्थित झपरहवां टोला में लक्ष्मण गोड़ अपनी पत्नी अनिता(35) के साथ रहा करता है।बुधवार की रात पती-पत्नी दोनो ने कच्ची शराब पीया उसी दौरान दोनो के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा होने लगा।झगड़े के दौरान ही लक्ष्मण ने अपनी पत्नी अनिता को मारापीटा जिसके कारण उसका सर फट गया।शराब के नशा में होने के कारण वह घर के अन्दर ही पड़ी रह गयी। पड़ोस के 200 मीटर दूर निवासी सुनीता पत्नी महादेव अपने पूर्व में दिए उधार मांगने सुबह गई तो देखा घर मे कोई नही है घर के अंदर मृतक अनिता अचेत है जिसे उठाने लगी जिससे हाथ मे खून लग जाने के बाद चिल्लाने लगी कि पड़ोस में 100 मीटर दूर रह रही मृतक की देवरानी राजवंती देवी पत्नी स्व0 रमाशंकर दौड़ कर आई । फिर धीरे-धीरे लोगों की भीड़ लग गयी। लोगों ने जब देखा तो जगाने उठाने का प्रयाश किया जंहा उसका शरीर पुरा अकड़ा हुआ था।जिसकी मौत हो चुकी थी।मृतक अनिता के चार बच्चे है।बच्चो में दोनो लड़किया कुछ वर्षो से म्योरपुर स्थित रासपहरी अपने ननिहाल में रहते है।जबकि दोनो लड़के डाला में ही अपने मामा कन्हैया के यहां विगत चार दिनो से रह रहे है।मृतक के पुत्र विकास ने बताया कि पिता लक्ष्मण शराब पीकर हमेशा उन सबको भी मारापीटा करता था।जिसके भय से वे दोनो लड़के अपने मामा कन्हैया के यहां चले गये थे।

मौत की जानकारी स्थानीय लोगो ने डाला पुलिस को दिया।सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के सम्बंध में चौकी प्रभारी एस.के.सोनकर ने बताया कि प्रथम दृष्टया पती-पत्नी के बीच मारपीट के दौरान गंभीर चोट लगने से और दवा न होने के कारण अनिता की मौत की बात सामने आ रही है मामले की जांच-पड़ताल किया जा रहा है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने से ही मौत का कारण स्पष्ट हो पायेगा। घटनाक्रम को लेकर तहरीर मृतका के भाई सुरेन्द्र गोड़ पुत्र बिरजू गोड़ निवासी रासपहारी म्योरपुर से मिली है।तहरीर मिलते ही मृतिका के पति लक्ष्मण गौड़ के विरुद्ध धारा 304 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर गिरफ्तार कर लिया गया है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!