कैनवास क्रिकेट टूर्नामेंट : फाइनल में मेजबान जोरुखाड़ का कब्जा, विजेता ट्राफी के साथ जीता इनाम की राशि

धर्मेन्द्र गुप्ता (संवाददाता)

– उप विजेता ट्राफी के साथ टेढ़ा को मिला 3100 का पुरस्कार

विंढमगंज ।स्थानीय थाना क्षेत्र के जोरुखाड़ गांव में युवा स्टार क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में चल रहे क्षेत्रीय कैनवास क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच बुधवार को मेजबान जोरुखाड़ व टेढ़ा के बीच खेला गया।फ़ाइनल मुकाबले में जोरुखाड़ ने टेढ़ा को पांच विकेट से हराकर जीत लिया।टास जीतकर टेढ़ा ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। टेढ़ा की टीम खेलते हुए निर्धारित 16 ओवर में 119 रन बनाकर आल आउट हो गई।

जवाब में उतरी मेजबान जोरुखाड़ की टीम ने बारह ओवर में पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।मैन आफ दी मैच जोरुखाड़ के खिलाड़ी आरिफ को मिला।इन्होंने सोलह गेंदों का सामना करते हुए पांच छक्के और एक चौके के बदौलत 37 रन बनाया|मैन आफ दी सीरीज मिथलेश विश्वकर्मा को दिया गया|इन्होंने चार मैचों में 153 रन बनाया और आठ विकेट लिए|मुख्य अतिथि रमेशचंद्र कुशवाहा एडवोकेट ने विजेता टीम को विजेता कप प्रदान करते हुए कहा कि खेल के माध्यम से आपसी भाईचारा और टीम भावना प्रबल होती है साथ ही शारीरिक और मानसिक विकास भी होता है।

इस मौके पर विद्यापति विश्वकर्मा, विमल यादव, विजय कुमार यादव, प्रकाश यादव ,कुसुम लता, भुनेश्वर यादव, मानिकचंद यादव, दिनेश विश्वकर्मा, अजय कुमार, राजकुमार, अनुज कुमार, दीपक कुमार सहित अन्य कई लोग उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!