फिल्म ‘ रूही’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड में इन दिनों कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं। इस बीच जह्नवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा की फिल्म ‘रूही’ जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। इस मोस्ट अवेडेट फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर से साफ जाहिर है कि जाह्नवी कपूर दर्शकों को खूब डराने वाली हैं, इसके साथ ही राजकुमार और वरुण शानदार कॉमेडी से आपको हंसाएंगे भी। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में एक चुड़ैल दिखाई गई है, जो ‘शादी वाले घर’ पर नजर रखती है। ट्रेलर में बताया गया है कि ये दुल्हन के साथ आखिर क्या करती है?

हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘रूही’ में एक चुड़ैल की कहानी दिखाई जाएगी, जिसे शादी, दूल्हा और दुल्हन से कोई खास दुश्मनी है, वो शादी से पहले ही दुल्हन को अपने वश में कर लेती है। ऐसा ही कुछ जाह्नवी कपूर के साथ होता है, वहीं जाह्नवी की इस कहानी में गुंडे बनकर आ जाते हैं राजकुमार राव और वरुण शर्मा। दोनों को जाह्नवी का भूतिया अवतार भी दिख जाता है और डरते-डरते वो उसकी मदद भी करने की ठान लेते हैं। इस बीच डरा देने वाले हॉरर सीन्स के साथ-साथ मजेदार कॉमेडी भी देखने को मिलती है।

फिल्म ‘स्त्री’ के मेकर्स अब ‘रूही’ से अपने दर्शकों को डराने और हंसाने आ गए हैं। इस फिल्म को 11 मार्च को रिलीज किया जाएगा। बता दें कि पहले इस फिल्म का नाम रूही आफ़ज़ा था जिसे बदलकर अब रूही कर दिया गया है।

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर दोनों के ही पास हॉरर फिल्म्स का अनुभव है। राजकुमार इससे पहले फिल्म ‘स्त्री’ में नजर आ चुके हैं तो वहीं जाह्नवी ‘घोस्ट स्टोरीज’ कर चुकी हैं।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!