MP हादसा : अब तक 47 लोगों की गई जान, इस बहादुर लड़की ने बचाई इतने लोगों की जान

मध्य प्रदेश के सीधी में मंगलवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया जिसमें अब तक 47 लोगों की जान चली गई। इस घटना में दो यात्रियों की जान बचाने वाली एक लड़की की जमकर तारीफ हो रही है । जब बस नहर में गिरी तब शिवरानी नाम की यह लड़की पास में ही थी । वो लोगों को बचाने के लिए नहर में कूद गई ।

लड़की की इस बहादुरी पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी उसकी तारीफ की है । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ”परहित सरिस धर्म नहिं भाई, बेटी शिवरानी के साहस को प्रणाम करता हूं । मैं बेटी को धन्यवाद देता हूं । पूरे प्रदेश को आप पर गर्व है।” मुख्यमंत्री के अलावा घटनास्थल पर पहुंची बीजेपी सांसद रीति पाठक और बीजेपी विधायक शरतेंदु तिवारी ने भी शिवरानी से मिलकर उसके साहस की प्रशंसा की है ।

शिवरानी का कहना है कि बस की रफ्तार बहुत तेज थी और अचानक बस नहर में गिर गई ।जिसके बाद हर तरफ चीख पुकार मच गई । वो दौड़ती हुई आई और लोगों को बचाने के लिए नहर में कूद गई । इसके बाद उसने अपने भाइयों की मदद से 6 लोगों को बचाया ।

शिवरानी ने बताया कि इस घटना में कई लोगों की मौत हो गई है, जिससे उन्हें काफी दुख हुआ है ।लेकिन उन्हें इस बात का संतोष भी है कि वो अपने भाई के साथ कई लोगों को बचाने में कामयाब रहीं ।

इस हादसे के बाद मातम का माहौल है, परिजन अपनों का शव देख-देखकर खूब रो रहे हैं । कुछ लोगों ने कांच तोड़कर निकलने की कोशिश की लेकिन कांच नहीं टूटा ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!