मुर्ता ने बखरिहवां को हराकर शिल्ड पर किया कब्जा

राजेश कुमार (संवाददाता)

बभनी। विकास खंड के असनहर गांव में हिण्डालको ग्रामीण विकास विभाग रेनुकूट तथा क्षेत्रीय बालीवाल टीम के संयुक्त तत्वावधान में एक दिवसीय बालीवाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

बालीवाल प्रतियोगिता का उद्घाटन प्रभारी निरीक्षक अभय नारायण तिवारी ने नारियल फोड़कर किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व विधायक रुबी प्रसाद रहीं तथा विशिष्ट अतिथि हिण्डालको के सी एस आर प्रमुख अभीजीत रहे।इस बालीवाल प्रतियोगिता में क्षेत्र की कुल 12 टीमों ने प्रतिभाग किया।
मंगलवार को असनहर में तेरहंवी बालीवाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।बालीवाल प्रतियोगिता का सेमीफाइनल मैच अंजानी व मुर्ता के बीच खेला गया जिसमें मुर्ता की टीम ने 19-17तथा 17-15 से जीता। वहीं दूसरा सेमीफाइनल मैच बखरिहवां व दनुआं के मध्य खेला गया जिसमें बखरिहवां ने दनुआं के टीम को 15-9 तथा 15-13 से जीतकर फाईनल में प्रवेश किया।फाईनल मैच बखरिहवां व मुर्ता के मध्य खेला गया जिसमें बखरिहवां ने पहला सेट 23-21 से जीता तथा दूसरा सेट मुर्ता की टीम ने 21-16 से जीता तथा तिसरा सेट मुर्ता ने 21-11 से जीता,इस मुर्ता की टीम ने मैच को जीत कर शिल्ड पर कब्जा किया।
विजेता तथा उप विजेता टीम को मुख्य अतिथि रुबी प्रसाद ने शिल्ड देकर सम्मानित किया। इसके साथ ही सभी खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया।निर्णायक की भूमिका रमेश कुमार तथा फरीदुद्दीन ने बखूबी निभाया।इस मौके पर शनि उपाध्याय,लालकेश कुशवाहा, मुकेश कुमार, गणेश प्रसाद,प्रदीप कुमार,पवन दुबे,सुखसागर यादव,मेंहीलाल,रामजनक आदि लोग उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!