ओम प्रकाश पैरामेडिकल कालेज के छात्र हुए बैंकिंग सेवाओं से रूबरू

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । आज ओम प्रकाश पांडेय कॉलेज ऑफ पैरामेडिकल एंड साइंसेज परिसर मे Indusind Bank के माध्यम से बैंक व्यवस्था और उसके लाभ के विषय मे जागरुकता के लिये सेमिनार का आयोजन किया गया। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि Indusind Bank के ब्रांच मैनेजर राजेन्द्र शुक्ला और सर्विस मैनेजर निखिल तिवारी शामिल हुए। वहीं दोनों अधिकारियों ने संयुक्त रुप से बैंक से जुडी तमाम जानकारियों को छात्रों के साथ साझा किया। इस दौरान बैंक का उपयोग और लाभ, माडर्न बैंकिंग, ऑनलाइन आदान-प्रदान, मोबाइल बैंकिंग, फ्रॉड से कैसे बचे जैसे तमाम जानकारियों से छात्रों को अवगत कराया गया।

ब्रांच मैनेजर राजेन्द्र शुक्ला ने गीता के श्लोक

“नैनं छिद्रन्ति शस्त्राणि नैनं दहति पावक:

न चैनं क्लेदयन्त्यापो न शोषयति मारुत॥”

के साथ आध्यात्म, योग, श्री राम के जीवन के मूल्यों को पहचानने और उस पर अमल करने और उनकी मर्यादा की परिभाषा को बताया साथ ही सिकंदर के जीवन और मौत की परिस्थितियों को भी व्यक्त किया।

डायरेक्टर ओम प्रकाश पांडेय ने कहा “शिक्षार्थ आईये व सेवार्थ जाईये” और स्वास्थ्य के मह्त्व को समझाया। वहीं प्रधानाचार्य आर0 के0 द्विवेदी ने अतिथियों का स्वागत किया।

इस मौके पर पैरामेडिकल कॉलेज के डिप्टी डायरेक्टर अश्वनी पाण्डेय, प्रबंधक सिद्धार्थ पाण्डेय, विशाल पाण्डेय, अन्नू मौर्या, डॉ0 पंकज द्विवेदी, अनीता द्विवेदी, प्रीति उपाध्याय, आकाश सोनी, नेहा पाण्डेय, सौरभ मिश्रा सहित कॉलेज के CMS&ED, DMLT, नर्सिंग तथा तमाम कोर्स के छात्र/छात्राएँ मौजुद रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!