बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रिंकू शर्मा हत्या कांड के विरोध में राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा

गौरव पाण्डेय (संवाददाता)

फरीदपुर । रविवार को दिल्ली में बजरंग दल कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की दूसरे समुदाय के लोगों द्वारा हत्या किए जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा । रविवार को विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष मानवेंद्र सिंह राणा व बजरंग दल के कपिल शर्मा के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रपति को संबोधित 6सूत्री ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा और हत्यारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की।

बतादें कि दिल्ली के मंगोलपुरी निवासी बजरंग दल कार्यकर्ता रिंकू शर्मा श्रीराम मंदिर निर्माण हेतु निधि समर्पण अभियान के तहत राम भक्तों के साथ निधि संग्रह कार्य में लगे हुए थे जिसको लेकर मोहल्ले के ही दूसरे समाज के युवकों द्वारा उनके इस कार्य को लेकर विरोध कर रहे थे और धमकाया जा रहा था । जिसकी पुलिस में शिकायत भी की गई थी। मगर कोई कार्यवाही नहीं की गई । 10 फरवरी को निधि संग्रह कार्य करके घर लौटे रिंकू शर्मा पर रात में मोहल्ले के ही अन्य समुदाय के लड़कों ने परिवार वालों पर हमला बोलते हुए मौका पाकर रिंकू शर्मा की पीठ पर चाकू से वार कर उनकी हत्या कर दी । पुलिस द्वारा अपराधियों पर कार्यवाही करने में लापरवाही बरती गई ।

कार्यकर्ताओं ने अपने ज्ञापन के माध्यम से मांग की है कि रिंकू शर्मा के हत्यारों को फांसी व अन्य हमलावरों पर रासुका लगाई जाए । ज्ञापन देने देने वालों में नगर अध्यक्ष सोमपाल राठौर, जिला संयोजक कपिल शर्मा, नगर मंत्री गुरुदेव पाठक, संयोजक दीपक चौहान, अमित पांडे, सहसंयोजक धर्मेंद्र चौधरी, निशांत सिंह, मान सिंह, अंकित राजपूत, प्रमोद बलधारी, लखन वर्मा, मुकेश गुप्ता, अनुराग वर्मा, अंशु राजपूत, अमन पांडे, विकास गुप्ता ,आशुतोष पांडे, कुलदीप सक्सेना, अमित मिश्रा, प्रदीप गुप्ता ,राजवीर मदन पाल सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!