रवि किशन, मनोज तिवारी और सपना चौधरी टीवी की क्राइम सीरीज ‘मौका-ए-वारदात’ में एक साथ आएंगे नजर

छोटे पर्दे पर जल्दी ही भाजपा के दो सांसद एक क्राइम सीरीज लेकर आ रहे हैं। दरअसल हम बात कर रहे हैं गोरखपुर से बीजेपी सांसद और भोजपुरी एक्टर रवि किशन तथा नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से सांसद और एक्टर मनोज तिवारी की। जो जल्दी ही छोटे पर्दे पर एक टीवी शो में एक साथ नजर आएंगे। वहीं उनके साथ सपना चौधरी भी होंगी।

बता दें कि रवि किशन, मनोज तिवारी और सपना चौधरी एंड टीवी की क्राइम सीरीज ‘मौका-ए-वारदात’ में एक साथ नजर आएंगे। इसका प्रोमो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। बता दें कि ‘मौका-ए-वारदात’ में रहस्यमय अपराधों से जुड़े मामलों की कहानियां दिखाई जाएंगी। इस टीवी शो में क्राइम से जुड़ी अलग- अलग तरह की कहानियों को दिखाया जाएगा। वहीं शो में रवि किशन, मनोज तिवारी और सपना चौधरी सूत्रधार के तौर पर नजर आएंगे।

इस शो के बारे में रवि किशन ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा, ‘इस शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। मैं इसमें आपको कई अलग-अलग आपराधिक मामलों की झलकियां देते हुए नजर आऊंगा। ये सभी मामले वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित हैं। इन्हें सबकी सोच से परे, अकल्पनीय अपराधों के जरिए दिखाया जाएगा। इसकी अलग-अलग कहानियों में इसके रहस्य, दृष्टिकोण और कार्यप्रणाली को दर्शाया जाएगा।’



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!