पाइप लाइन के लिए खोदी गई सड़क, मरम्मत नहीं होने से राहगीर परेशान

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । शहर में जल निगम की ओर से पानी की पाइप लाइनें डालने का कार्य काफी समय से चल रहा है। पाइप लाइन बिछाने के लिए सीमेंट की सड़कों की तुड़ाई कर पाइप लाइन तो डाल दी लेकिन तोड़ी गई सड़कों को ठीक से नहीं पूरा गया। जिसके चलते यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में पहले से ही खस्ताहाल सड़कों की सूरत और ज्यादा बिगड़ रही है। हालात यह है कि जिस सड़क पर पाइप लाइन डालने का कार्य चलता है, वहां से राहगीरों और स्थानीय निवासियों को निकलने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

बताते चलें कि नगर पालिका पुनर्गठन पेयजल परियोजना के तहत नगर पालिका परिषद क्षेत्र में 6 माह पूर्व जलापूर्ति के लिए भूमिगत पाइप लाइन बिछाने का कार्य जल निगम को सौंपा गया। जल निगम की ओर से नियुक्त ठेकेदार इस कार्य को करा रहे हैं। रेलवे क्रॉसिंग से लेकर महिला थाना होते हुए बढ़ौली चौक तक सड़क को खोद डाला गया। पाइप लाइन डालने के बाद उस पर मिट्टी डाल कर छोड़ दिया गया है, जिससे स्थानीय निवासियों और राहगीरों को मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है।

स्थानीय नागरिकों का कहना है कि जलापूर्ति के लिए पाइप लाइन बिछाना आवश्यक है लेकिन खोदी गई सड़क की सही ढंग से मरम्मत साथ-साथ ही होती रहे तो राहगीरों को दिक्कत नहीं आएगी।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!