सोन कप-2021 का हुआ रंगारंग आगाज, उद्घाटन मैच में चोपन ने रामगढ़ को रौंदा

विनोद धर (खेल संवाददाता)

सोनभद्र । आज विशिष्ट स्टेडियम तियारा में सोन कप 2021 का रंगारंग आगाज हुआ। मुख्य अतिथि डॉ0 एच0पी0 सिंह ने फीता काटकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

इस दौरान विशिष्ट अतिथि अग्निवेश त्रिपाठी के साथ सोन कप आयोजन समिति के संरक्षक भाजपा के जिला महामंत्री कृष्ण मुरारी गुप्ता, अध्यक्ष संदीप सिंह चंदेल ने उद्घाटन का कार्यक्रम संपन्न कराया।

सोन कप आयोजन समिति के अध्यक्ष संदीप सिंह चंदेल ने बताया कि जिले में लीग आधार पर खेली जाने वाली यह पहली क्रिकेट प्रतियोगिता है।

आज प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच चोपन व रामगढ़ के मध्य खेला गया। रामगढ़ के कप्तान वीर ध्वज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया बल्लेबाजी करते हुए उनकी टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 140 रन का लक्ष्य खड़ा किया। जिसमें रामगढ़ के अनुभवी बल्लेबाज प्रशांत ने 38 रनों का योगदान दिया तथा दसवीं विकेट के लिए आए राकेश ने 17 गेंदों पर ताबड़तोड़ 33 रन बनाए। चोपन की ओर से विनीत सबसे सफल गेंदबाज रहे, जिन्होंने 4 ओवरों में मात्र 13 रन देते हुए 4 सफलताएं अर्जित की, उसके अलावा पवन ने 2 विकेट मिले। जीत के लिए निर्धारित 141 रनों का पीछा करने उतरी चोपन ने धीमी शुरुआत की, लेकिन मध्यक्रम के बल्लेबाज रवि ने सधी बल्लेबाजी करते हुए 30 व मिलन के 22 रनों के योगदान से चोपन को जीत के नजदीक तक पहुंचा दिया। वहीं विनीत ने आखिरी गेंद पर चौका लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई, चोपन ने यह मैच 3 विकेट से जीता। विनीत को उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी डीपी सिंह के हाथों मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। इस मैच के अंपायर पंकज ओझा, प्रदीप चौबे और कमेंटेटर अंशु चौबे रहे।

मैच के दौरान श्री राम सिंह, संतोष सिंह, राजेश चौबे, विजेंदर, राघवेंद्र, सुनील सिंह, रंजीत, राघव आदि लोग उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!