बूथ को मजबूत करें कार्यकर्ता- रमाशंकर

जनपद न्यूज ब्यूरो

सोनभद्र । प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) की बैठक बुड़हर कला स्थित जिला कार्यालय पर जिलाध्यक्ष रमाशंकर यादव की अध्यक्षता में सम्पन हुई।कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष रमाशंकर यादव ने कहा कि कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ को मजबूत करें।जब तक बूथ मजबूत नही होगा तब तक विधानसभा चुनाव जीतने के बारे में सोचना न्याय संगत नही होगा।उन्होंने कहा कि आने वाली बसन्त पंचमी पर हमारे लोकप्रिय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का जन्मदिन है जिसको पूरे कार्यकर्ता भरपूर जोश व उमंग के साथ मनाएंगे।उपाध्यक्ष ओम करुणा तिवारी,महासचिव लालता प्रसाद यादव एंव महासचिव अशोक कुमार मिश्रा ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के निर्देशानुसार पुनः गांव-गांव पांव-पांव अभियान की सुरुआत की जा रही है जो दस फरवरी से आठ मार्च तक चलेगा।कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर अपनी पार्टी की नीतियां लोगों को बताएंगे और राष्ट्रीय अध्यक्ष के कंधे को मजबूत करेंगे।

जिला सचिव इकरार हुसैन, पिछड़ा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष नखड़ू सिंह,लोहिया वाहिनी के अध्यक्ष विजेन्द्र यादव एंव छात्र सभा के अध्यक्ष धिरेन्द्र साहनी ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता ही हमारी पूंजी है।हमारी पार्टी में कार्यकर्ताओं का सदैव सम्मान रहा है इसलिए ज्यादा से ज्यादा लोग हमारी पार्टी से जुड़ रहे है।उन्होंने कहा कि आज सरकार के उदासीन रवैये से नवजवान और किसान दोनो ही बहुत परेशान है।वहीं घोरावल विधानसभा प्रभारी सौरभ कान्त पति तिवारी एंव जिला सचिव बुल्लू यादव ने कहा कि हम आने वाले विधानसभा चुनाव में पूरी मजबूती से चुनाव लड़ेंगे और जीत हासिल करेंगे। श्री तिवारी ने बताया कि हर बूथ पर यूथ टीम का गठन किया जा रहा है।युवाओं की मंशा है कि इस बार घोरावल विधानसभा में युवा ऊर्जा को मौका दिया जाए। इसलिए युवाओं की टीम गांव-गांव पहुंचकर लोगों को जागरूक कर रही है।कार्यक्रम का संचालन बुल्लर यादव ने किया।
उक्त अवसर पर महिला सभा की महासचिव शुषमा सरगम, राजवंती, जिला सचिव इकरार हुसैन, बुल्लू यादव, रामसेवक सिंह, लोहिया वाहिनी जिलाध्यक्ष विजेन्द्र कुमार यादव,छात्र सभा अध्यक्ष धिरेन्द्र कुमार साहनी, उमेश यादव, रामदिनेश, अनिल कुमार पाठक, सच्चिदानंद पासवान, लालू यादव, अशोक सोनी,मंगरु,इस्तखार अंसारी, साजन लाल यादव, कमलेश पाण्डेय आदि लोग उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!