घोरावल में चोरों का राज, पुलिस मामला दर्ज करने का बना रही रिकार्ड

राजकुमार गुप्ता (संवाददाता)

घोरावल । स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के कोहरथा गांव मे मंगलवार को दिनदहाड़े घर में घुसकर चोरी की वारदात को दो चोरों ने अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता सुषमा गुप्ता की तहरीर पर अज्ञात दो चोरों पर मुकदमा दर्ज किया और चोरों की तलाश में जुटी है।
मामला कोहरथा गांव में मंगलवार की शाम चार बजे का रहा। बस्ती से महज सौ मीटर की दूरी पर बब्बन गुप्ता के घर से लगभग ढाई लाख रुपये का आभूषण तथा 20 हजार रुपये नगद की चोरी हो गई। पीड़िता सुषमा गुप्ता ने बताया कि गांव में उनका एक ब्यूटी पार्लर और गिफ्ट कॉर्नर की दुकान है। उनके पति बब्बन गुप्ता ज्ञानपुर में कोई काम करते हैं। घटना के वक्त वह घर के पिछवाड़े भाग में सब्जियों की देखभाल कर रही थी। मौके पर उनका नौ वर्षीय पुत्र अंशु तथा तीन वर्षीय छोटा पुत्र अंश घर में था। एक बाइक पर सवार दो अनजान लोग आए। बाइक सवार दोनों व्यक्तियों ने उनके पुत्र अंशु से माता पिता के बारे में जानकारी की। किसी योजना के बारे में फार्म भरने के बारे में जिक्र करते हुए बच्चों को भ्रम में डाल दिया और एक बच्चे को मां को बुलाने के लिए भेज दिया। दूसरे बच्चे से कागज रखने की जगह की जानकारी कर ली। आलमारी देख उक्त दोनों चोरों ने बच्चे से कागज देखने के लिए अलमारी की चाबी मांगी और माता व भाई को बुलाने के लिए उसे भी वहां से हटा दिया। आलमारी में रखे हुए 20 हजार रुपये नगद तथा ढाई लाख रुपये के गहने पर हाथ साफ कर दिया। जैसे ही सुषमा पीछे खेत से बाहर की ओर आई, दोनों बाइक पर सवार होकर भाग निकले थे।

क्षेत्र में पहले भी दिनदहाड़े हो चुकी है चोरी व लूट की घटना

कोतवाली क्षेत्र के खुटहा गांव में बीते 22 जुलाई को दिनदहाड़े दो अज्ञात बाइक सवार लोग एक घर में घुसकर चाकू दिखाकर करीब 90 हजार रुपये मूल्य के आभूषण व नकदी छीनकर फरार हो गए थे। खुटहा गांव निवासी छविंद्रनाथ शर्मा के मुताबिक उस समय वह घर पर नहीं थे। उनकी बहू पूनम अपने 10 माह के बच्चे के साथ अकेली थी। उसी दौरान अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे बाइक से दो लोग आए और घर के अंदर घुसकर चाकू की नोक पर बहू को डरा धमकाकर घर में रखे बक्से व आलमारी का ताला तोड़ दिया। इसके बाद 12 थान सोने व चांदी के आभूषण, घड़ी, मोबाइल फोन और दस हजार रुपये नकदी लूट ले गए थे।
कोहरथा में घटित घटना की तरह ही खुटहा गांव निवासी संजू शर्मा के घर से भी तीन वर्षों पहले उसी तरह से घटना घट चुकी है।
लगभग 3 वर्षों पहले केवली गांव के एक विद्यालय के पास से एक घर में दिनदहाड़े घुसकर दिग्भ्रमित करते हुए चोरी की घटना घट चुकी है ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!