गाजीपुर पुलिस अधीक्षक ने तीन दारोगा को किया लाइन हाजिर

फ़ैयाज़ खान मिस्बाही (ब्यूरो)

गाज़ीपुर। पुलिस कप्तान डा0 ओमप्रकाश सिंह ने जिले के दस थानाध्यक्ष के कार्य क्षेत्र में बदलाव किया। मरदह इंस्पेक्टर बलवान सिंह को कप्तान ने लाइन हाजिर कर दिया।
राजनीतिक गलियारे में चर्चा है कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में हियुवा के जिलाध्यक्ष अमित सिंह से उलझना और आमजन मानस के साथ सामंजस्य न बैठा पाना बलवान को महंगा पड़ा।जबकि सही यह है कि बलवान सिंह का स्थानांतरण आगरा जोन के लिए हो गया है।वही मरदह थाने की कमान अब मुहम्दाबाद के अतिरिक्त इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह को मिली है।
वही गंगा ब्रिज पर बालू के ट्रैक्टरों को रात्रि में धड़ल्ले से पार करना सुहवल थानाध्यक्ष सुदेश कुमार सिंह को महंगा पड़ा। सुदेश को भी पुलिस कप्तान ने लाइन हाजिर किया है।इनका भी स्थानांतरण गैर जनपद के लिए हो गया है।
दिलदारनगर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार पांडेय को भी लाइन हाजिर किया गया है।अब दिलदारनगर के थानाध्यक्ष कमलेश पाल होंगे।जिले में कप्तान के हाथों इंस्पेक्टर का बैज लगवाने वाले योगेंद्र सिंह को पुलिस कप्तान ने इनाम दिया है उन्हें चौकी प्रभारी सिधौना से सुहवल का थानाध्यक्ष बनाया गया है।
सतेंद्र कुमार राय को थानाध्यक्ष नंदगंज जबकि वहा रहे राकेश कुमार सिंह की प्रभारी मीडिया सेल,चौकी प्रभारी सेवराई राजेश बहादुर सिंह को थानाध्यक्ष रेवतीपुर,अनिल कुमार पांडेय को अतिरिक्त निरीक्षक थाना गहमर से प्रभारी निरीक्षक थाना गहमर नियुक्त किया गया है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!