शिविर लगाकर लोगों की समस्या का कराएंगे समाधान- सौरभ कान्त

राजकुमार गुप्ता (संवाददाता)

घोरावल । युवा सामाजिक संगठन युवा भारत एंव युवक मंगल दल के संयुक्त तत्वाधान में घोरावल विधानसभा के शिवद्वार में युवा भारत के जिलाध्यक्ष जय प्रकाश एंव युवक मंगल दल घोरावल ब्लॉक के सह-प्रभारी विशेष भारद्वाज के अध्यक्षता में बैठक सम्पन हुई। बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि युवा भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष एंव प्रदेश सरकार के यूथ आइकॉन सौरभ कान्त पति तिवारी ने कहा कि युवा ऊर्जावान है लेकिन युवा ऊर्जा का सदुपयोग नही हो पा रहा। युवा सिर्फ राजनीतिक शिकार हो रहे हैं। इसलिए हमारा प्रयास है कि हम युवाओं के अंदर खुद नेतृत्व की भावना जागृत करें और हर गांव-गांव से अच्छे नेता को तैयार करें।जिससे हर गांव का विकास हो सके। अभी तक युवा सिर्फ राजनैतिक दलों के झंडे और डंडे ढोने के काम आता रहा है।किसी पार्टी में बड़े पद देने की बात हो या फिर विधानसभा/लोकसभा चुनावों में टिकट देने की बात हो सभी राजनैतिक दल बाहरी प्रत्याशी लाकर हम पर थोप देते हैं। ऐसे में हम नौजवानों का यह कर्तव्य बनता है कि हम ऐसे सभी राजनैतिक दलों का बहिष्कार करें जो स्थानीय लोगों को तरहीज न देकर बाहरी लोगों को हम पर मढ़ते हैं।

सौरभ कांत पति तिवारी ने कहा कि आज बाबा भोलेनाथ की नगरी से युवा वर्ग शंखनाद कर रहा है जो परिवर्तन की ओर बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि अब संगठन द्वारा गांव-गांव में जन-शिविर लगाय जाएगा और लोगों की समस्या सुनी जाएगी और समस्या को समन्धित विभाग के अधिकारियों तक पहुंचा के उसका समाधान करवाया जाएगा।

वहीं युवा भारत के प्रदेश उपाध्यक्ष मोहित गिरी एवं युवक मंगल दल के पूर्व ब्लॉक प्रभारी सुनील कुमार दूबे ने कहा कि संगठन बूथ स्तर एंव राजस्व गांव स्तर पर टीम बना रहा है और आने वाले विधानसभा चुनावों में जो भी पार्टी जमीन से जुड़े स्थानीय युवा को टिकट देगी उसको हमारा संगठन समर्थन करेगा। उन्होंने कहा कि अब युवा जाग रहा है परिवर्तन जरूर आएगा।जिला कार्यकारिणी सदस्य जयराम एंव समीर सिंह ने कहा कि हम अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष सौरभ कान्त पति तिवारी के कंधे को मजबूत करने में कोई भी कोर-कसर नही छोड़ेंगे। गांव-गांव पहुंचकर लोगों को जागरूक किया जाएगा और पात्र व्यक्तियों तक सरकारी सुविधाएं पहुंचाई जाएंगी।

उक्त अवसर पर रंजीत कुमार पांडेय, दिनेश गिरी, विनोद कुमार, संजय गुप्ता, सुरेंद्र यादव, अनिल, शिवशंकर सिंह, अखिलेश पाल, विनीत पाठक, प्रदीप गिरी, रमेश शर्मा, सन्तोष कुमार, संजीव गिरी, सौरभ तिवारी, रमेश कुमार आदि लोग उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!