निकाह के बाद दुल्हन ने ससुराल जाने से किया मना

फ़ैयाज़ खान मिस्बाही(ब्यूरो)

गाजीपुर। एक गांव में निकाह के दूसरे दिन तलाक का मामला सामने आया है।रात में निकाह हुआ और दूसरे दिन सुबह दूल्हे ने दुल्हन को तलाक दे दिया। बरात बिहार के बक्सर से आई थी।निकाह के बाद दूसरे दिन सुबह की रस्मों के दौरान कन्या पक्ष की औरतों को दूल्हा पोलियोग्रस्त लगा।यह बात लड़की को पता चली तो उसने शादी से इंकार कर दिया और थाने में पंचायत के बाद बराती लौट गए।
कासिमाबाद के एक गांव में चौंकाने वाली घटना सामने आई है। गांव निवासी एक व्यक्ति की बेटी का निकाह था,शाम बरात गांव पहुंची थी।स्वागत और नाश्ते आदि के बाद मौलाना ने लड़का और लड़की का निकाह पढ़ाया।सुबह लड़की पक्ष की कुछ औरतें दूल्हे को वैवाहिक रस्मों के लिए घर में ले गई कि अचानक एक औरत की निगाह दूल्हे के पोलियोग्रस्त दाहिने हाथ और पैर पर पड़ गई।वर पक्ष ने इसके बारे में कन्या पक्ष को नहीं बताया था।
दूल्हे के पोलियोग्रस्त होने की जानकारी होने पर लड़की ने विदा होने से इनकार कर दिया। इस पर घराती एवं बरातियों में विवाद होने लगा।सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई।जहां पंचायत में तय हुई बात पर दूल्हे ने लड़की को तलाक दिया और किसी तरह मामला हल हुआ।बाद में बराती बिन दुल्हन के बिहार लौट गए।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!