जौनपुर में सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, सीएम ने जताया दुःख

जौनपुर के जलालपुर थाना क्षेत्र के त्रिलोचन बाजार के पास में ट्रक और पिकअप में भयंकर भिड़ंत हो गई। हादसे में पिकअप में सवार 18 लोगों में से 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकी 5 लोग घायल है जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। सभी सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के रहने वाले थे और वाराणसी के मणिकर्णिका घाट से दाह संस्कार कर लौट रहे थे

सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव निवासी 112 वर्ष की बुजुर्ग धनदेई देवी की मौत हो गई थी। उनके कोई पुत्र नहीं था। उनका दाह संस्कार करने उनके दामाद लक्ष्मी शंकर यादव अपने गांव के 17 लोगों के साथ वाराणसी मणिकर्णिका घाट गए थे। दाह संस्कार कर सभी पिकअप वाहन में सवार होकर घर को लौट रहे थे। जैसे ही इनका पिकअप वाराणसी- जौनपुर सीमा में घुसा उसी दौरान वाराणसी की तरफ जा रहा ट्रक ने टक्कर मार दी। वही घटनास्थल पर छह की मौत हो गई ।

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पहुंची और बचाव कार्य मे जुट गयी। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही एसपी डीएम भी जिला अस्पताल में पहुँचे । डीएम मनीष कुमार वर्मा ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है और जिला प्रशासन द्वार है मृतकों के परिजनों ले लिए जो संभव मुआवजा होगा उसे दिया जाएगा ।

उधर घटना की जानकारी पर सीएम योगी ने दुःख जताया है और अधिकारियों को हरसंभव मदद करने का निर्देश दिया है ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!