रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ जून में होगी रिलीज

लंबे इंतजार के बाद थिएटर्स 100 प्रतिशत सीट्स के साथ खुल चुके हैं। फैन्स भी इस खबर को सुनकर एक्साइटेड हैं। सिनेमा हॉल्स के पूरी तरह खुलने की बात को लेकर इंडस्ट्री भी खुश है।

सूत्रों के मुताबिक, रिलायंस और बाकी के प्रोड्यूसर्स ने यह तय किया है कि स्पोर्ट्स फिल्म जून में रिलीज की जाएगी। 2 अप्रैल को ‘सूर्यवंशी’ रिलीज हो रही है। इसके बाद रमजान 12 अप्रैल से शुरू हो रहे हैं। फिर मई में ‘राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ और ‘सत्यमेव जयते 2’ रिलीज होंगी। मई के आखिर के दो महीनों में कुछ और फिल्में रिलीज हो सकती हैं, इसलिए हमने तय किया है कि 83 जून में रिलीज करेंगे।

एक्टर सलमान खान की मूवी ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ पिछले साल ईद के मौके पर रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना संकट के चलते ऐसा नहीं हो सका। पिछले दिनों इस बात की चर्चा थी कि सलमान खान इस फिल्म को डिजिटल प्लैटफॉर्म पर ही रिलीज कर सकते हैं।

इसके बाद थिएटर्स एसोसिएशन की ओर से सलमान खान से अपील की गई थी कि वह ऐसा न करें। अब कहा जा रहा है कि सलमान खान की यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिलहाल सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ ‘अंतिम’ मूवी की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में सलमान खान एक सिख युवक के रोल में नजर आने वाले हैं।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!