जमीनी विवाद में चली गोलियां, तीन को लगी गोली, दो की इलाज के दौरान मौत, एक की हालत नाजुक

ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर सामने आ रही है। ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र में स्थित गिरधरपुर गांव में सोमवार दोपहर में दो पक्षो में जमीन को लेकर पहले कहासुनी हुई फिर ये कहासुनी लाठीडंडे, और पत्थरबाजी के बाद फायरिंग पर जा पंहुची और जमकर गोलियां चली जिसमे तीन लोग घायल हो गए, जिनमे से इलाज के दौरान दो की मौत हो गई जबकि एक कि हालात नाजुक बनी हुई है। वही गांव में भारी पुलिसबल को तैनात किया गया है हालांकि आरोपी पक्ष फरार है।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र में स्थित गिरधरपुर गांव में एक परिवार रहता है। जिनका दूसरे पक्ष से जमीन की रास्ता को लेकर विवाद हुआ और ये विवाद इतना बढ़ गया कि गोलियां चलने लगी, जिससे आस पास के एरिया में अफरा तफरी मच गई। गोली लगने से एक ही पक्ष के तीन लोगों को गोली लग गई। सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने घायलों अस्पताल में भर्ती कराया जहां दो की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि एक की हालत नाजुक बनी हुई है। वही गांव में दशहत का माहौल बना हुआ है साथ ही आपको बता दें आरोपी पक्ष फरार है।

पुलिस का आलाधिकारियों ने बताया कि गांव गिरधरपुर में देवेंद्र व दूसरे पक्ष भूरा के बीच जमीनी विवाद हो गया था जिसमे देवेंद्र पक्ष ने अपने लाइसेंसी हथियारों से गोली चलाई जिसमे भूरा पक्ष के तीन लोगों अमित, सेलक, और प्रेम को गोली लगी है जिसमे अमित और सेलक की उपचार के दौरान मौत हो गई जअबकी प्रेम का इलाज जारी है। वही लाइसेंसी हथियार का निरस्त करने की कार्यवाही की जा रही है। और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही की जाएगी।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!