तहसील कार्यालयों का अपर आयुक्त ने किया औचक निरीक्षण

शाहनवाज खान (संवाददाता)

गाजीपुर। स्थानीय तहसील कार्यालय का औचक निरीक्षण अपर आयुक्त वाराणसी जितेंद्र मोहन ने किया। इस दौरान उन्होंने तहसील स्थित समस्त कार्यालयों मे रखें फाइलों के रख-रखाव की बारीकियों को देखा तथा उन्हें व्यवस्थित ढंग से रखने और साफ-सफाई आदि का निर्देश दिया।
अधिवक्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल निरीक्षण करने आये अपर आयुक्त वाराणसी मण्डल से मुलाकात कर अपनी समस्या से उन्हें बतायी रेवेंयू बार एसोसिएशन मुहम्मदाबाद की तरफ से तहसील कार्यालय के सभी न्यायालयों का तीन फरवरी से कार्य बहिस्कार किया जा रहा है, जो आज भी जारी रहा। अधिवक्ताओं का एक प्रतिनिधिमण्डल तहसील का निरीक्षण करने आये अपर आयुक्त वाराणसी जितेन्द्र मोहन सिंह से मिलकर अपनी समस्याओं से अवगत कराया।
अधिवक्ताओं ने कहा कि तहसील के अधिकारियों द्वारा किसी भी मामले पर निर्णय लेने के बजाए एक दूसरे के पास रिपोर्ट मांगने के नाम पर केवल टालने का कार्य करने लगते हैं। कोई भी अधिकारी अपने कर्तव्य का पालन ईमानदारी से नहीं कर रहा है। अधिवक्ताओं ने कहा कि अधिकारी वादकारियों व अधिवक्ताओं के हितों का और न्याय का ध्यान न देकर मनमानी करते हैं। अपर आयुक्त ने मामले को देखकर निराकरण कराने का आश्वासन दिया।

प्रतिनिधिमण्डल में राजबली सिंह, चंद्रप्रकाश राय, शुशील राय, दिनेशचंद्र श्रीवास्तव, मनोज कुमार श्रीवास्तव, अमरनाथ राय, काशीनाथ यादव, राजाराम गुप्ता, हरिनाथ गुप्ता, गोपालजी गुप्ता, मंगला यादव, शोभनाथ केशरी, कमरूद्दीन आदि शामिल रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!