गैस की कीमतों में बढ़ोतरी , कांग्रेस ने किया प्रदर्शन सिलेंडर के साथ की नारेबाजी

मनोहर कुमार

डीडीयू नगर। रसोई गैस की कीमतों में बढ़ोतरी और कमर्शियल गैस में भी लगातार बढ़ोतरी से नाराज़ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रविवार को लाठ नंबर एक चौराहे पर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान सिलेंडर लेकर जमकर नारेबाजी की।

वक्ताओं ने कहा कि महंगाई से गरीब और मध्यम वर्गीय परिवार त्रस्त है और कमरतोड़ महंगाई है। मोहम्मद आसिफ ने कहा हमारे देश की असली न्यू और मजबूत स्तंभ युवा है। बेरोजगारी का में वृद्धि हुआ है। कमरतोड़ महंगाई पर लगाम नहीं लग पा रहा है।कांग्रेस पार्टी के नेता वर्तमान सभासद बृजेश गुप्ता ने कहा कि वर्तमान स्थिति में पूरे देश में व्यापारी, युवा किसान सभी लोग केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण परेशानी का सामना कर रहे है।
वर्तमान सरकार मे देश की आर्थिक स्थिति कमजोर हुआ है
कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एनएसयूआई के पूर्व प्रदेश सचिव संतोष कुमार तिवारी ने कहा कि पूरे देश में महंगाई चरम पर है ।बेरोजगारी रफ्तार में बढ़ रहा है ।लगातार गैस में भी लगातार कई बार से वृद्धि हो रही है अब सब्सिडी के नाम पर कुछ प्राप्त नहीं हो रहा है और आम जनता का जीना दुश्वार हो गया।इस दौरान संतोष कुमार तिवारी ,बृजेश गुप्ता सभासद, नंद गोपाल सिंह ,नवीन पांडे, युवा नेता मोहम्मद आसिफ भाई, प्रभु नारायण तिवारी, संजय जयसवाल ,रमेश पांडे, राकेश चौधरी ,अश्वनी चौरसिया, मोहम्मद आफताब कुरेशी ,मोहम्मद अमजद शाहबाज रजा ,तारिक अब्बास ,दीपक गुप्ता, टिल्लू गुप्ता, मोछू पटेल महेंद्र मौर्य आदि उपस्थित थे।

[



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!