सरकार स्कूल खोलने की तैयारी में और टीचर बने हुए हैं लापरवाह

दीनदयाल शास्त्री (ब्यूरो)

पीलीभीत । जहां एक तरफ सरकार प्राथमिक स्कूल खोलने की तैयारी कर रही है वहीं स्कूल के अध्यापक इतने महीनों बाद स्कूल खुलने की खुशी मनाने के बजाय लापरवाह बने हुए हैं ।

ऐसा ही मामला शनिवार को बिलसंडा ब्लॉक क्षेत्र के गांव कनपरिया के पूर्व माध्यमिक विद्यालय में देखने को मिला । जहां तैनात एक शिक्षक 9 बजे स्कूल पहुंचने के बजाय लगभग 12 बजे तक ईंटगांव बमरौली तिराहे पर एक पान-गुटखा दुकान पर गुटखा जमाने में ही मशगूल नजर आए । किसी ने गुरु जी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया । वीडियो वायरल होते ही शिक्षा विभाग में हड़कम्प मच गया ।

जब मामला मीडिया तक पहुंचा तो सीधे शिक्षक से पूछा तो वे टालमटोल करते नजर आए । लेकिन बाद में उन्होंने यह कह कर फोन काट दिया कि वे स्कूल 9 बजे ही आ चुके हैं । जब मीडिया कर्मियों ने उनसे वायरल वीडियो के बारे में बताया तो खुद को फंसता देख यब स्वीकार किया कि हां वे कुछ देर के लिए दुकान गए थे ।

इस पूरे मामले व वायरल वीडियो के बारे में खण्ड शिक्षा अधिकारी ने बताया कि शिक्षकों को विद्यालय 9 बजे पहुंचना है । उन्होंने कहा कि यदि कोई शिक्षक निर्धारित समय पर नहीं जा रहा तो उसके खिलाफ प्रमाण होने पर जांच कर कार्यवाही की जाएगी ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!