विधायक ने कहा उल्टा लटका दूंगा, पार्टी बोली- यह उनका निजी बयान

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । सोनभद्र में सरकारी व गैर सरकारी कारखानों में स्थानीय लोगों को रोजगार न दिए जाने से भड़के दुद्धी विधायक हरिराम चेरो के बेतुका बयान के बाद न सिर्फ राजनीति गरमा गई है बल्कि अपना दल एस डैमेज कंट्रोल करने में लग गई है । आपको बतादें कि दुद्धी विधायक ने कहा था कि जिले के सांसद व विधायक कंपनियों में जाकर जनहित के काम कराये जाने के बजाय खानपान व सेवा लेने में जुटे रहते हैं । दुद्धी विधायक ने तो यहां तक कह दिया था कि यदि वे सांसद रहते तो न सुनने वाले अधिकारियों को उल्टा लटका देते।

दुद्धी विधायक के इस बयान के बाद जिले में हड़कम्प मचा हुआ है। इस बेतुका बयान के बाद अपना दल के जिलाध्यक्ष सत्यनारायण सिंह पटेल का कहना है कि विधायक का यह बयान उनका निजी हो सकता है। वे इस मामले को लेकर शीर्ष नेतृत्व को अवगत कराएंगे।

जनपद न्यूज़ live की खबर को लेकर अधिवक्ता अभिषेक चौबे ने जनहित याचिका दायर करने की बात कही है। अधिवक्ता ने कहा कि सोनभद्र में बड़ी-बड़ी कंपनियां होने के बाबजूद स्थानीय लोगों को रोजगार के लिए बाहर जाना पड़ता है, इसके लिए वे जनहित याचिका के माध्यम से कोर्ट के सामने अपील करेंगे ताकि यहां के लोगों को योग्यता अनुसार जिले में ही रोजगार मुहैया हो सके।

देखें वीडियो

बहरहाल कुल मिलाकर दुद्धी विधायक के बयान को पार्टी भले ही व्यक्तिगत बयान बताकर पल्ला झाड़ रही हो मगर विधायक ने जिस तरीक़े से जनपद के जनप्रतिनिधियों की पोल खोलकर रख दी, ऐसे में यह कहा जा सकता है कि अंदर खाने में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!