अंतर्राज्यीय फुटबाल टूर्नामेंट के उद्घाटन में कटनी ने मऊ को 3-1 से हराया

धर्मेन्द्र गुप्ता(संवाददाता)

-दुद्धी विधायक हरीराम चेरो ने फीता काटकर किया उद्घाटन

विंढमगंज। थाना क्षेत्र के महुली कस्बे में शनिवार को राजा बरियार शाह मेमोरियल फुटबाल टूर्नामेंट का उद्घाटन मुख्य अतिथि दुद्धी विधायक हरीराम चेरो ने फीता काटकर किया। उद्घाटन मैच यूपी के मऊ और मध्य प्रदेश के कटनी के बीच खेला गया।मैच शुरू होने के सातवें मिनट में मऊ के खिलाड़ी ने कटनी की ओर पहला गोल मारा।गोल होते ही खेल का रोमांच बढ़ गया।कटनी के खिलाड़ियों ने मैच के पन्द्रहवें व सत्रहवें मिनट में मऊ की ओर लगातार दो गोल डालकर मैच को और दिलचस्प बना दिया।

70 मिनट के मैच में मध्याह्न के बाद कटनी की ओर से एक और गोल दाग दिए जाने से मुकाबला कड़ा हो गया और अंत तक मऊ की टीम और कोई गोल नहीं कर सकी।इस तरह कटनी ने मऊ को 3-1 से हराकर मैच में बढ़त बना ली।मैच रेफरी की भूमिका विनोद कुमार ने निभाई।खेल मैदान में राजा बरियार शाह की स्मृति में शानदार मूर्ति स्थापित करने के लिए विधिवत भूमिपूजन किया गया।

आयोजन के दौरान पचास साल की उम्र पार कर चुके दो दर्जन से अधिक बुजुर्ग खिलाड़ियों को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया।इस मौके पर भूल्लू राम, शंभूनाथ श्रीवास्तव, डा०गौरव सिंह, डा०विनय श्रीवास्तव,अलीशेर आलम, अमानुल्लाह,मकसूद आलम, सुमित सोनी, सेकरार अहमद(पूर्व विधान सभा अध्यक्ष), राजनाथ गोश्वामी,बीरेंद्र कुमार कन्नौजिया, उदय शर्मा सहित कई लोग उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!