चौराहों पर पुलिस बूथ बनाने की तैयारी शुरू

फ़ैयाज़ खान मिस्बाही (ब्यूरो)

गाजीपुर। नगर को जाम से मुक्ति दिलाने के लिए यातायात पुलिस ने चौराहों पर पुलिस बूथ बनने की तैयारी शुरू कर दी है।इसके लिए नगर के भुतहियाटांड एवं आलमपट्टी चौराहों को चिह्नित किया गया है।
यहां अक्सर ही जाम की स्थिति पैदा हो जाती है। इसके बन जाने से शहर के ट्रैफिक को आसानी से कंट्रोल किया जा सकता है। यातायात पुलिस के दिए प्रस्ताव को जिलाधिकारी की हरी झंडी मिलने का इंतजार है।नगर के तीन प्रमुख चौराहों रौजा, भुतहियाटांड एवं आलमपट्टी गाजीपुर-हाजीपुर मुख्य मार्ग पर स्थित हैं।ऐसे में बड़े वाहनों के आवागमन पर अक्सर यहां पर जाम की समस्या पैदा हो जाती है। अभी तक एकमात्र रौजा चौराहे पर पुलिस बूथ स्थापित है, जहां से एक यातायात पुलिस यातायात व्यवस्था को आसानी से संचालित करता है।
ऐसे में शेष दो चौराहों भुतहियाटांड एवं आलम-पट्टी पर इसकी बेहद जरूरत है। यहां अक्सर जाम की लगने से लोग परेशान होते हैं। ऐसे में यातायात विभाग की ओर से इन दो चौराहों पर पुलिस बूथ स्थापित कराने का प्रयास शुरू कर दिया गया है। इस विषय पर गंभीरता से आला अफसरों के साथ चर्चा हो चुकी है। अभी तक जिलाधिकारी ने मौखिक रूप से आश्वासन दिया है। यातायात पुलिस की ओर से प्रस्ताव जिला प्रशासन को भेजा गया है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!