युवाओं के बेहतर भविष्य के लिए कांग्रेस ने किया ‘नौकरी संवाद अभियान’ का शुभारंभ

जनपद न्यूज़ ब्यूरो

मिर्जापुर । आज मिशन कम्पाउण्ड स्थित जिला कार्यालय पर युवा कांग्रेस उत्तर प्रदेश पूर्वी के अध्यक्ष कनिष्क पाण्डेय के आह्वाहन पर युवाओं के बेहतर भविष्य के लिए “नौकरी संवाद अभियान” की शुरुआत ब्लॉक स्तर से की गई। इस दौरान उत्तर प्रदेश के करोड़ों बेरोज़गार युवाओं से मिलकर उनसे जुड़ने का संकल्प लिया गया ।

प्रदेश महासचिव जिला प्रभारी अभिषेक चौबे ने कहा कि “इस अभियान के तहत यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदेश के हर ज़िले के ब्लॉकों में जाकर बेरोज़गार नौजवानों को बेरोजगारी फॉर्म और मिस कॉल के माध्यम से जोड़ेंगे। जिससे युवाओं की शक्ति को संगठित करके उत्तर प्रदेश को एक बेहतर प्रदेश बनाने के संकल्प से कार्यरत होंगे।”

प्रदेश सचिव आशुतोष सिंह ने कहाँ की उत्तर प्रदेश जो कभी अपनी युवा शक्ति की वजह से भारत का केंद्रे बिंदु हुआ करता था आज कई दशक से गैर जिम्मेदार सरकारों की अनदेखी की वजह से बेरोज़गारी और प्रवासी मज़दूरों की राजधानी के रूप में बनता जा रहा है।

जिलाध्यक्ष अमर दूबे ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में जहाँ एक तरफ लाखों युवा अपनी नौकरियों में चयन का इंतज़ार कर रहे हैं, वहीं करोड़ों युवा किसी भी तरह के रोज़गार पाने से वंचित हैं।

इस दौरान प्रतीक पाण्डेय, रोमित सेठ, प्रद्युम्न तिवारी, अंकित दीक्षित, तनमय तिवारी, विकास ओझा,आयुश तिवारी विपिन तिवारी, शिवराज शर्मा जिलाध्यक्ष एनएसयूआई, अंश दूबे, रोहित दूबे, मनीष दूबे, हर्षित मिश्रा, पुनित पाण्डेय, अमरेश सरोज, रजनीकान्त तिवारी, प्रद्युम्न तिवारी, राहुल दूबे, प्रदीप तिवारी निहाल, अजय मिश्र, सत्यम दूबे व अन्य लोग उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!