फिल्म ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग के दौरान लगी आग, धू-धू कर जलने लगा फिल्म सेट

फिल्म ‘आदिपुरुष’ की सेट पर मंगलवार को आग लग गई। एक्टर प्रभास की ओर से मंगलवार की सुबह ही मूवी की शूटिंग शुरू होने की जानकारी फैन्स को दी गई थी। मीडिया के मुताबिक शाम को करीब 4 बजे सेट पर आग लगने की घटना हुई। मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी में यह हादसा हुआ है। मौके पर करीब 50 से 60 लोग मौजूद थे। हालांकि एक्टर प्रभास और सैफ अली खान मंगलवार की शूटिंग का हिस्सा नहीं थे। सूत्रों ने बताया कि मामला सामने आने के बाद मुंबई फायर ब्रिगेड के 8 फायर इंजन, 5 जम्बो टैंकर और एक जीसीबी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। कहा जा रहा है कि सेट पर शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगी थी। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं। यह फिल्म रामायण पर आधारित है, जिसमें प्रभास भगवान राम का रोल प्ले करेंगे, जबकि सैफ अली खान को रावण के रोल के लिए चुना गया है। पिछले दिनों सैफ अली खान ने फिल्म को लेकर कहा था कि इसमें रावण के मानवीय पहलुओं को दिखाया जाएगा।

इसके अलावा इसमें यह दिखाया जाएगा कि रावण ने कैसे बहन के अपमान का बदला सीता का अपहरण कर लिया था। सैफ अली खान के इस बयान पर एक वर्ग ने आपत्ति जताई थी। यही नहीं बीजेपी नेता राम कदम ने भी सैफ के बयान का तीखा विरोध किया था। विवाद छिड़ने के बाद सैफ अली खान ने माफी मागते हुए अपने बयान को वापस ले लिया था।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!