हिण्डाल्को में वैल्यू मंथ का किया गया शुभारंभ

मनोज बर्मा (संवाददाता)

रेनुकूट। हिण्डाल्को रेणुकूट में वैल्यू मंथ का शुभारंभ किया गया। वैल्यू मंथ का शुभारंभ आदित्य बिड़ला ग्रुप के कोर वैल्यूज़ की 16वीं वर्षगांठ के मौके पर फरवरी माह के शुरू में किया गया।

कार्यक्रम में हिण्डाल्को रेणुकूट क्लस्टर के सी.ओ., ओ. एन. नागेश, क्लस्टर एचआर हेड सतीश आनंद, फाइनेन्स हेड संजीब राजदेरकर एवं प्लांट्स हेड बी.जे. एलेक्जेंडर, जगन्नाथ नायक आदि ने कर्मचारियों एवं अधिकारियों को संबोधित किया जिसमें उन्होंने संस्थागत वैल्यूज़ के महत्व को समझाया और बताया कि कैसे इन मूल्यों का अनुसरण न सिर्फ हमारे संस्थान में कार्य करने के दौरान बल्कि नियमित दिनचर्या में भी महत्वपूर्ण है।
कार्यक्रम की शुरुआत बैलून छोड़कर एवं दीप प्रज्ज्वलित कर की गई। कार्यक्रम की शुरुआत में सतीश आनंद ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे अंदर जो वैल्यूज़ हैं वो परिवार एवं शिक्षा- दीक्षा से आते हैं। उन्होंने कहा, व्यक्तिगत एवं पेशेवर मूल्यों का प्रबंधन मुश्किल होता है जिसमें हमें उचित सामन्जस्य बनाने की आवश्यकता होती है। वहीं नागेश ने अपने वक्तव्य में कहा, वैल्यूज़ हमारी दिनचर्या का हिस्सा हैं। यह वहीं वैल्यूज़ हैं जो सालों-साल से हमें किसी भी प्रकार की समस्या से निकलने में मदद करते आए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि यदि कोई भी अधिकारी योग्यता को लेकर पक्षपात करता है तो वह कभी न्याय नहीं कर सकता। आज के तीव्र प्रतिस्पर्धा के दौर में गति महत्वपूर्ण है और बिना प्रतिबद्धता के मूल्यों का कोई वजूद भी नहीं रह जाता। कार्यक्रम के अंत में मौजूद सभी लोगों ने एक-दूसरे को केक खिलाया और खुशी जाहिर की। इस दौरान सभी कर्मचारियों एवं अधिकारियों ने कोविड-19 महामारी के मद्देनजर सतर्कता बरतते हुए कार्यक्रम को ऑनलाइन अटेंड किया।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!