मनोज बाजपेयी स्टारर की ‘द फैमिली मैन 2’ वेब सीरीज का रिलीज डेट टला

बॉलीवुड स्टारर मनोज बाजपेयी की ‘द फैमिली मैन 2′ वेब सीरीज का दर्शकों को बेसब्री से इतंजार है। शुरुआत में वेब सीरीज 12 फरवरी को रिलीज होनी थी लेकिन हाल ही में इसकी रिलीज डेट टाल दी गई है। ऐसे में अब वेब सीरीज और मनोज बाजपेयी के फैन्स थोड़ा नाराज और परेशान हो गए हैं। जिसके बाद अब मनोज बाजपेयी ने कहा है कि वो जब भी आएंगे धमाके लेकर, धमाके के साथ आएंगे।

दरअसल हाल ही में मनोज बाजपेयी ने स्पॉटब्वॉय से बातचीत की। इस दौरान अभिनेता ने कहा,’इस सीरीज (द फैमिली मैन 2) के एक्टर के तौर मुझसे इस बारे में कोई बात नहीं की गई है कि यह पोस्टपोन क्यों हुई। मैं अमेजन के निर्णय पर यकीन करता हूं। इसका जो भी कारण है, मुझे लगता है कि भारत में अमेजन को बहुत समझदार और जिम्मेदार लोग रिप्रेजेंट करते हैं और उन्हें पता है कि हमारे शो के लिए क्या अच्छा है और हम उनपर यकीन करते हैं। मैं बस यही कहूंगा – जब भी आएंगे धमाके लेकर, धमाके के साथ आएंगे… हाहाहाहाहा।’

गौरतलब है कि हाल ही में वेब सीरीज तांडव और मिर्जापुर को लेकर भी काफी बवाल देखने को मिला है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि अमेजन अब आगे किसी भी विवाद में नहीं फंसना चाहता, जिसके चलते हर एक कदम फूंक फूंक कर उठाया जा रहा है। ऐसे में अब इस बात पर फैन्स की नजर बनी रहेगी कि आखिर कब द फैमिली मैन 2 रिलीज होगी।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!