जिलाधिकारी ने जिला जेल में बंदियों के इस्तेमाल के लिए बहुउद्देश्यीय स्टील मग किया वितरत

अरविंद चौबे (संवाददाता)

मारकुंडी । जिलाधिकारी अभिषेक सिंह ने जिला जेल गुरमा में रह रहे मुजरिमों के सहूलियत के मद्देनजर स्टील मग का वितरण किया। जिलाधिकारी अभिषेक सिंह ने कहा कि रेड क्रांस सोसायटी, सोनभद्र की तरफ से जिला जेल में रह रहे पुरूष व महिला बंदियों के सहूलित के लिए 1 हजार 500 स्टील मग जिला जेल प्रशासन को उपलब्ध कराये गये हैं। वर्तमान में जिला जेल में पुरूष व महिला बंदियों की संख्या-1 हजार 50 है। यानी 01 हजार 50 स्टील के बहुउद्देश्यीय मग का वितरण सभी बंदियों में किया जा रहा है और बाकी 450 मग जिला जेल प्रशासन के साथ सुरक्षित रहेगा, जो जरूरत के हिसाब से बंदियों को उपलब्ध करायेंगें।
जिला जेले में स्टील मग वितरण कार्यक्रम में जेलर मिजाजी लाल ने जिलाधिकारी का स्वागत करते हुए बताया कि पूर्व में कैदियों को 500 थाली, 500 गिलास व पर्याप्त कम्बल का वितरण किया गया है और जिला प्रशासन के सहयोग से बन्दियों के हितार्थ जरूरत के सामानों का वितरण किया जा रहा है।

इस मौके पर जिलाधिकारी अभिषेक सिंह के अलावा जेलर मिजाजी लाल, डॉ0 अरविन्द कुमार सिंह, डॉ0 सुमन जायसवाल, अमित सिंह चंदेल, भूपेश गुप्ता, विमल अग्रवाल, ओएसडी अमर पाल गिरी, मीडिया के नेसार अहमद सहित अन्य सम्बन्धितगण मौजूद रहें।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!